इस बार 400 सीट मिली तो देश में लव-जिहाद करने की कोई हिम्मत नहीं करेगा : हिमंता

Photo of author

बेगूसराय, 11 मई . बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

सरमा ने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 400 सीट मिली तो देश में लव-जिहाद करने की कोई हिम्मत नहीं करेगा. उन्होंने माना कि वो हिन्दी ठीक से नहीं बोल पाते हैं और कहा, “लेकिन मैं दिल से बोलता हूं, इस कारण लोग समझ भी पाते हैं.”

उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान के लोग भारत में बम फेंकते थे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने 2 बार पाकिस्तान में बम फेंका, उसके बाद कोई आने की हिम्मत नहीं करता. इसलिए हमें मोदी जी की सरकार लानी है.

उन्होंने अयोध्या राम मंदिर निर्माण की चर्चा करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब कांग्रेस वाले और लालू यादव मंदिर उद्घाटन की तारीख नहीं पूछते हैं. लोग कहते हैं कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद राम मंदिर दर्शन नहीं करने गए. मैं कहता हूं कि वे जाएंगे ही नहीं, क्योंकि उन्होंने इतना पाप किया है कि वो गए भी तो रामलला उन्हें दर्शन नहीं देंगे. इस जीवन में वे रामलला के दर्शन नहीं कर पाएंगे.

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि इनको रिकॉर्ड मतों से जीताइए. बिहार ही नहीं देश को इनकी जरूरत है. इनको बेगूसराय की जनता के अलावा देश के गरीबों का भी आशीर्वाद प्राप्त है.

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को बेगूसराय में मतदान होना है. बेगूसराय से भाजपा के गिरिराज सिंह का मुकाबला महागठबंधन के प्रत्याशी अवधेश राय से है.

एमएनपी/एकेएस