Apache को टक्कर देने आया धांसू फीचर्स वाला Honda SP 125 का ये धांसू बाइक

होंडा एसपी 125 मोटरसाइकिल भारत में काफी लोकप्रिय मोटरसाइकिल है, गांव हो या शहर इस बाइक की डिमांड अच्छी है. तो दोस्तों, अगर आप एक हाई माइलेज, हाई परफॉर्मेंस बाइक की तलाश में हैं? तो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है होंडा एसपी 125. आइए और हमें इस बाइक के बारे में विस्तार से बताएं ताकि आप तय कर सकें कि यह आपके लिए सही है या नहीं!

स्टाइलिश उपस्थिति और आधुनिक डिजाइन

होंडा एसपी 125 का लुक अब भी वही है लेकिन इसमें काफी बदलाव किए गए हैं. अब आपको क्रोम हीट शील्ड के साथ सिंगल हेडलाइट, बॉडी-कलर हेडलाइट कवर, फ्रंट फेंडर, फ्यूल कैप, ग्रैब हैंडल और साइड एग्जॉस्ट मिलता है. ये सभी खूबियां मिलकर इसे बेहद आधुनिक और स्टाइलिश बनाती हैं. अब यह सीधे अपाचे से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

शक्तिशाली इंजन

इंजन की बात करें तो होंडा एसपी 125 में 10.7 एचपी का इंजन है जो 10.9 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन एसीजी स्टार्टर और 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है जो एक शांत और सहज सवारी प्रदान करता है.

इस मोटरसाइकिल की खास बात यह है कि इसका फ्यूल पंप फ्यूल टैंक के बाहर लगा हुआ है. ARAI के मुताबिक, होंडा SP 125 का माइलेज 65 किमी प्रति लीटर है, जो इसे एक बेहद किफायती मोटरसाइकिल बनाता है.

जबरदस्त फीचर्स

होंडा एसपी 125 में कई अद्भुत फीचर्स देखने को मिलते हैं. आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 100 मिमी चौड़े रियर टायर, एलईडी हेडलाइट्स, संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम, इंटीग्रेटेड लो बीम स्विच और अलॉय व्हील भी मिलते हैं.

पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बहुत जानकारीपूर्ण है और शेष रेंज, औसत माइलेज, वास्तविक समय माइलेज, इको डिस्प्ले, गियर पोजीशन डिस्प्ले और रखरखाव डिस्प्ले जैसी बहुत सारी जानकारी प्रदान करता है.

कलर्स

होंडा एसपी 125 5 आकर्षक रंगों में उपलब्ध है. इनमें ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक, इंपीरियल रेड मेटालिक, पर्ल सायरन ब्लू और नया मैट मार्वल ब्लू मेटालिक शामिल हैं.

विकल्प और कीमत

होंडा एसपी 125 दो वेरिएंट में उपलब्ध है और डिस्क वेरिएंट की कीमत लगभग £89,131 हो सकती है. तो दोस्तों अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो होंडा एसपी 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. इसका शक्तिशाली प्रदर्शन, स्टाइलिश उपस्थिति और आधुनिक विशेषताएं निश्चित रूप से आपको इसे खरीदने के लिए प्रेरित कर सकती हैं. कृपया टेस्ट ड्राइव के लिए अपने नजदीकी होंडा डीलर के पास जाएँ.