भाजपा के संविधान में उम्र को लेकर नहीं है कोई व्यवस्था, नरेंद्र मोदी ही आगे भी रहेंगे पीएम : जेपी नड्डा

Photo of author

नई दिल्ली, 11 मई . भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल द्वारा 75 वर्ष की उम्र पूरी हो जाने पर पीएम मोदी द्वारा पद से हटने के बयान को खारिज करते हुए कहा है कि भाजपा के संविधान में उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है और नरेंद्र मोदी ही आगे भी देश के प्रधानमंत्री रहेंगे.

जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “केजरीवाल और पूरा इंडी गठबंधन चुनाव में विफलता का अहसास कर बौखला गए हैं. देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है. पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी जी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है. प्रधानमंत्री के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है. अब मोदी जी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ रहे हैं.”

नड्डा ने पार्टी के संविधान का जिक्र करते हुए आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं भी उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है. जनता जानती है मोदी जी का कण-कण और क्षण-क्षण भारत माता की सेवा के लिए समर्पित है. मोदी जी के नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ की परिकल्पना साकार हो रही है और अपने अगले 5वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी देश को नए शिखर पर ले जाएंगे. विपक्ष खुश न हों, कोई मुग़ालता ना पाले. मोदी जी हमारे नेता हैं और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे. इंडी गठबंधन और बेल पर जेल से बाहर आए नेता भी जानते हैं कि ‘आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी है, भारत को मज़बूत बनायेगा तो मोदी ही.’”

एसटीपी/