कानोड़ में दो करोड़ की लूट का सुराग नहीं, कुछ संदिग्‍ध पकड़े · Indias News

कानोड़ में दो करोड़ की लूट का सुराग नहीं, कुछ संदिग्‍ध पकड़े

उदयपुर (Udaipur). जिले के कानोड़ थाना क्षेत्र में वृद्ध सेठ को बंधक बनाकर सवा करोड़ की नकदी, जेवरात लूटने के मामले का तीसरे दिन भी पुलिस (Police) को लूटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. अब तक की गई जांच- पड़ताल में यह सामने आया है कि कानोड़ के ही किसी व्यक्ति ने बाहरी नकबजनों को बुला कर वारदात को अंजाम दिया है. इस दिशा में पुलिस (Police) आगे की जांच-पड़ताल कर रही है.

कानोड़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने रहने वाले 84 वर्षीय सोहनलाल कोठारी को मंगलवार (Tuesday) -बुधवार (Wednesday) की मध्यरात्रि को चार नकाबपोश लूटेरों द्वारा बंधक बना कर मकान से सवा करोड़ की नकदी, जेवरात लूट कर ले गए. इस मामले में जिला पुलिस (Police) अधीक्षक कैलाशचंद्र विश्रोई के निर्देश पर आला अधिकारी से लेकर थानाधिकारी एवं क्षेत्र में पूर्व में रह रहे जानकार कांस्टेबल, हेड कांस्टेबलों के सहयोग से आरोपियों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस (Police) द्वारा संदिग्धों के घरों पर लगातार दबिशें दी जा रही है लेकनि अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

आज फिर पुलिस (Police) ने मौका हालात का निरीक्षण किया और मौके से साक्ष्य एकत्र किए. उधर, पुलिस (Police) सूत्रों ने बताया कि अब तक किए गए अनुसंधान से यह सामने आया है कि कानोड़ के ही किसी आरोपी द्वारा बाहर के लोगों को बुला कर वारदात करवाई है. इस एंगल पर भी पुलिस (Police) की टीमें विस्तार से जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस (Police) का यह भी मानना है कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई न कोई जानकार है.

Check Also

उपराष्ट्रपति नायडू ने मिलाद-उन-नबी की दी बधाई

नई दिल्ली (New Delhi). देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने इस्लाम धर्म के संस्थापक …