युवती ने घर के बाथरूम में शावर से दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लगाई फांसी · Indias News

युवती ने घर के बाथरूम में शावर से दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लगाई फांसी

उदयपुर (Udaipur). प्रतापनगर थाना क्षेत्र में पढ़ाई के बोझ के चलते 20 वर्षीय युवती ने घर के बाथरूम में शावर से दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा कर लटक गई. काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आने पर मां को चिंता हुई. रोशनदान से झांक कर देखा तो वह फंदे पर लटकी दिखी. तुरन्त दरवाजा तोड़ बाहर निकाला और अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार कलड़वास प्रतापनगर निवासी कृतिका (20) पुत्री गिरधारीलाल शर्मा का बीएड प्रवेशिका का आज तीन बजे पेपर था उसी पढ़ाई के दबाव के चलते आज उसने करीब नौ बजे अपने ही घर के बाथरूम में शावर से दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा कर लटक गई. करीब आधा घंटा हो जाने के बाद भी वह बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो मां गणेशी बाई ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रत्युत्तर नहीं मिला.

इस पर रोशनदान से झांक कर देखा तो कृतिका फांसी पर लटकी हुई थी. इस पर तुरन्त पड़ौसियों को बुलाया और दरवाजा तोड़ बाहर निकाला और एम.बी. चिकित्सालय के आपातकालीन इकाई लाए जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के चाचा किशनलाल शर्मा ने घटना हालात की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों ने बताया कि वह बी.. अंतिम वर्ष की छात्रा है, लेकिन बीएड एंट्रेंस एग्जाम की पढ़ाई के बोझ के तले यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

Check Also

PIMS हॉस्पिटल को मिली NABL की मान्यता

उदयपुर (Udaipur). पेसिफिक इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआ) हॉस्पिटल, उमरड़ा  को  नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फ़ॉर …