सासाराम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप को पीड़िता ने बताया निराधार

Photo of author

सासाराम, 11 मई . सासाराम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार के बेटे पर लगे अपहरण और दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है. पीड़िता और उसकी मां ने खुद सामने आकर बताया कि आरोप बेबुनियाद हैं.

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी मनोज कुमार के निजी स्कूल में पढ़ती थी. इस दौरान, उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए गए. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, पीड़िता और उसकी मां ने मीडिया के सामने आकर सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पीड़िता ने भी कोर्ट में दिए अपने बयान में सभी आरोपों को निराधार ठहराया.

इसके बाद, पीड़िता के पिता ने कोर्ट में मामले को रफा-दफा करने के लिए आवेदन कर दिया है.

उधर, सासाराम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम के छोटे भाई मृत्युंजय भारती ने अपने बयान में कहा, “मेरे बड़े भाई मनोज कुमार और भतीजा उज्ज्वल कुमार पर राजनीतिक साजिश के तहत झूठे आरोप लगाए गए.“

उन्होंने आगे कहा, “पीड़िता के पिता ने किसी के बहकावे में आकर मेरे भतीजे के खिलाफ केस दर्ज करवाया. अब तक की पुलिस जांच में एक भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है.”

वहीं, पीड़िता ने भी अपने बयान में कहा, “मेरा ना ही अपहरण हुआ, ना ही मेरे साथ कोई जोर जबरदस्ती हुई. मैं और उज्ज्वल अच्छे दोस्त हैं.“

एसएचके/