यूजर ने कहा, आपके गाने सुनने तो अच्छा है जहर खा लूं, टोनी कक्कड़ ने दिया जवाब-आपका जीवन बहुमूल्य

मुंबई (Mumbai) . सिंगर टोनी कक्कड़ अपने गानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ लोगों को उनका अंदाज पसंद आता है, तो कुछ ऐसे भी है, जो उन्हें उनके गानों को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ उनका नया गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज हुआ है, जिसके बाद सोशल मीडिया (Media) पर लोगों को तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

टोनी कक्कर को हाल ही में एक यूजर ने लिखा आपके गाने सुनने से अच्छा है जहर खा लूं’. यह पढ़ने के बाद यूजर को उन्होंने अपने अंदाज में लाजवाब कर देने वाला जवाब दिया. दरअसल, टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘कांटा लगा’ सुनने के बाद एक यूजर ने लिखा- सर, आपके गाने सुनने से अच्छा, मैं जहर खाकर मर जाऊं. जैसे ही टोनी की नजर इस ट्वीट पर गई तो उन्होंने इसका जवाब दिया. उन्होंने लिखा- आप मरो मत, कभी भी मत सुनो. आपकी लाइफ काफी कीमती है. 100 टोनी कक्कड़ आएंगे-जाएंगे. उम्मीद करता हूं कि आपको मेरी उम्र लग जाए.

टोनी कक्कड़ ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा मैं कई सारे गाने बनाता हूं. इनमें लव सॉन्ग भी शामिल है, लेकिन आप लोग हमेशा डांस सांग के बारे में ही बात करते हैं. आप उन्हें ही बड़ा बनाते हैं. इसके लिए धन्यवाद लेकिन आप लोग समझिए, मैं क्या कहना चाह रहा हूं. अब सोशल मीडिया (Media) पर टोनी कक्कड़ का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. कोई उन्हें ऐसे गाने न बनाने के सलाह दे रहा है तो कोई कह रहा है कि वह जो कर रहे हैं वह बेस्ट है.

टोनी कक्कड़ को ‘साथ क्या निभाओगे’ गाने के लिए भी काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिले थे. टोनी कहते हैं, मुझे ये चीजें बहुत मोटिवेट करती हैं, क्योंकि जब आप लाइफ में कोई चीज चुनते हैं तो जो चीजें अच्छी करती हैं. उनकी काफी लोग आलोचना करते हैं. हम नंबर्स देख रहे हैं जो हमारे लिए मैजिकल हैं. ये चीजें होनी बहुत जरूरी होती हैं.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …