रणबीर को समय से पहले ही पपाराजियों ने किया बर्थडे विश, एक्टर ने हैरानी से पूछा- किसका है?

मुंबई (Mumbai) . बॉलिवुड अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन में अभी कई हफ्ते बाकी हैं लेकिन मुंबई (Mumbai) में पपाराजियों ने उन्हें पहले से ही शुभकामनाएं दे दी हैं. दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर को एक डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया. जैसे ही वह अपनी कार से निकले पपाराजी ने उनसे कहा, हैपी बर्थेडे रणबीर. सोशल मीडिया (Media) पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हैपी बर्थडे सुनकर रणबीर चौंक गए.

सोशल मीडिया (Media) पर वायरल वीडियो में रणबीर कपूर डबिंग स्टूडियो में जाने के लिए कार से उतरते दिखाई देते हैं. तभी पपाराजी उन्हें घेर लेते हैं. इसी दौरान एक पपाराजी चिल्लाकर कहता है हैपी बर्थेड रणबीर. इस पर रणबीर कपूर चौंकते हुए पूछते हैं-हैपी बर्थडे ? किसका है? इसके बाद वह मुस्कुरा कर वहां से चले जाते है. रणबीर कपूर आने वाली 28 सितंबर को 39 साल के हो जाएंगे. बीते साल उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

वहीं, उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी खुलासा किया था कि रणबीर कपूर ने उनके और मां नीतू कपूर के साथ अपना बर्थडे लंच किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे. अब रणबीर कपूर, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’, ‘एनिमल’ और लव रंजन की एक अनाम फिल्म में नजर आएंगे. बताते चलें कि वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …