ICSI के राष्ट्रीय अधिवेशन का समापन : आर्ट ऑफ एडवोकेसी, ओपिनियन राइटिंग, मेगा फर्म, नेटवर्किंग और मल्टी-डिसिप्लिनरी पार्टनरशिप जैसे विषयों पर हुई चर्चा

उदयपुर (Udaipur). आईसीएसआई द्वारा उदयपुर (Udaipur) में आयोजित 2 दिवसीय प्रैक्टिसिंग कंपनी सचिवों का 21वां अधिवेशन शनिवार (Saturday) को सम्पन्न हुआ.   उदयपुर (Udaipur) के इंदर रेजीडेंसी में आयोजित इस अधिवेशन में प्रैक्टिस करने वाले कंपनी सचिवों का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन अमूल्य तकनीकी सत्रों के साथ संपन्न हुआ.

गुणवत्ता और शासन को बढ़ाने के लिए पहले सत्र में सचिवीय मानकों, सचिवीय ऑडिट, ऑडिटिंग स्टैंडर्ड्स, यूडीआईएन, ईसीएसआईएन, पीयर रिव्यू आदि के संयोजन पर चर्चा के विषयों को शामिल किया गया.

समापन समारोह के दूसरे सत्र में जीतने की स्ट्रैटेजीज पर आधारित आर्ट ऑफ एडवोकेसी, ओपिनियन राइटिंग, मेगा फर्म, नेटवर्किंग और मल्टी-डिसिप्लिनरी पार्टनरशिप के साथ-साथ व्यवहार पक्ष की गतिशीलता और चुनौतियों की जानकारी दी गई.

प्रैक्टिसिंग कंपनी के सचिव और संस्थान के अध्यक्ष के रूप में अपने अनुभव को साझा करते हुए, सीएस आशीष गर्ग, अध्यक्ष, आईसीएसआई, ने कहा की संस्थान ने देश में सभी क्षेत्रों में सुशासन की संस्कृति को बढ़ावा देने की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने यह भी कहा कि आईसीएसआई के कंपनी सेक्रेटरी और गवर्नेंस प्रोफेशनल्स अपने कर्तव्यों को अधिक उत्साह और पारदर्शिता के साथ पुरा करने के लिए सदैव कटिबद्ध है.

Check Also

सेना भर्ती रैली : मंगलवार को डीडवाना व मेडता तहसील के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम

उदयपुर (Udaipur). सेना भर्ती कार्यालय की ओर से उदयपुर (Udaipur) के चित्रकूट नगर स्थित महाराणा …