एसआई की पिस्तौल छीन बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

Photo of author

जयपुर, 16 मई . दिल्ली से जयपुर लाए जा रहे 1.25 लाख रुपये के इनामी बदमाश ने एक सब-इंस्पेक्टर की पिस्तौल छीन कर पुलिस पर फायिरंग कर दी. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात की है.

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह ने बताया, ”आरोपी राकेश कुमार यादव के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में फायरिंग और रंगदारी का मामला दर्ज किया गया था. लंबे समय से फरार होने के कारण उस पर इनाम घोषित था. पुलिस को सूचना मिली कि वह असम में है. पुलिस की टीम डिब्रूगढ़ गई और उसे 13 मई को वहां एक गांव से गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया.”

डीसीपी ने कहा,”आरोपी राकेश को लाने के लिए जयपुर से तीन पुलिसकर्मी दिल्ली गए. बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात जब उसे जयपुर लाया जा रहा था, तो रात 12.30 बजे बाथरूम जाने के लिए उसने कार रोकने को कहा. दौलतपुरा (जयपुर) के पास गाड़ी रुकते ही उसने उसने एसआई की पिस्तौल छीन फायरिंग शुरू कर दी. इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, तो गोली लगने से आरोपी राकेश घायल हो गया.’

राकेश ने पिछले साल एक ज्वेलर्स से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी की रकम नहीं मिलने पर उसने ज्वेलर्स के बेटे पर फायरिंग कर दी थी. वह सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ राज्य में कई केस दर्ज हैं.

/