चोरी की बोलेरो को काटने वाला कबाड़ी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, खरीददार व कबाड़ी को भेजा जेल

उदयपुर (Udaipur). फलासिया थाना क्षेत्र में चोरी की बोलेरो खरीद कर कबाड़ी के जरिये खुर्द-बुर्द करवाने के मामले में पुलिस (Police) ने खरीददार की निशानदेही से कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी के कटे हुए पार्ट्स बरामद किए.

फलासिया थानाधिकारी रमेशचंद्र ने बताया कि फलासिया निवासी रमेश पिता देवीलाल पटेल ने गत 1 जून 2016 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 28 मई को घर के बाहर खड़ी बोलेरो चोरी हो गई थी. इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी ने बताया कि चोरी की बोलेरो सुरती जाखल सतनाली महेंद्रगढ़ हरियाणा (Haryana) निवासी विकास पुत्र रामकिशन गौड़ को बेच दी. इस मामले में पुलिस (Police) ने लम्बे समय के बाद आरोपी विकास को गिरफ्तार किया. रिमांड अवधि के दौरान उसने बताया कि उसके द्वारा खरीदी गई बोलेरो सिरसा ऑटो मार्केट में कबाड़ी कल्याण नगर बेगू रोड़ सिरसा हरियाणा (Haryana) निवासी वीर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह सिद्धू के जरिये गाड़ी को कटवा दिया और खुर्द-बुर्द कर दी.

रिमांड पर चल रहे आरोपी वीर सिंह को गिरफ्तार किया और उसकी सूचना से बोलेरो का खुर्द-बुर्द किया गया माल बरामद किया गया. आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. उल्लेखनीय है कि इस मामले में पूर्व में बोलेरो को चोरी कर आगे बेचने के मामले में पुलिस (Police) ने नारायलाल वडेरा, विजय कुमार गमार, भगवतीलाल पटेल, मांगीलाल उर्फ मांगिया पटेल और पन्नालाल को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है और इनकी सूूचना से बोलेरो खरीददार विकास गौड़ को गत दिनों हरियाणा (Haryana) से गिरफ्तार किया.

Check Also

सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का अमर्यादित बयान, कांग्रेस नेताओं ने की बयान की निंदा

जयपुर (jaipur) . कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok …