युवक का पेड़ से लटका मिला शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका


रामगढ़ . रामगढ़ जिने के गिद्दी थाना क्षेत्र के हेसालौंग उरांव टोला निवासी 27 वर्षीय पारस टोप्पो का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव संदेहास्पद अवस्था में शव उसके घर के पीछे एक शीशम पेड़ में लटका मिला. शव मिलने की खबर फैलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर लोग जमा हो गए. बाद में ग्रामीणों ने गिद्दी थाना पुलिस (Police) को पेड़ पर युवक का लटका हुआ शव मिलने की जानकारी दी. गिद्दी थाना के सब-इंस्पेक्टर अरविंद कुमार व सहायक अवर निरीक्षक सपन राय की मौजूदगी में शव को पेड़ से उतारा गया.

युवक काले रंग का हाफ पेंट व हरा रंग का फुल शर्ट पहने हुए था. गिद्दी थाना पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि दो-तीन दिन पहले पारस का दो-तीन युवकों से किसी बात को लेकर नोंक-झोक हुआ था. रविवार (Sunday) की देर शाम तक पारस के घर नहीं आने पर परिवार वालों ने उसकी खोजबीन करने लगे. देर रात तक जब उसका कुछ पता नहीं चला था. तब परिवार वाले गिद्दी थाना पुलिस (Police) को इसकी सूचना देने जाना चाहा तो पड़ोस के ही किसी ने पारस के गांव में होने की बात कह सूचना नहीं देने को कहा. इसके बाद सभी वापस घर आ गए थे. आज अहले सुबह एक व्यक्ति ने पारस का शव उसके घर के पीछे शीशम पेड़ पर लटका देख परिजनों को इसकी खबर दी.

वहीं मृतक के पिता ने रूना उरांव ने घटनास्थल पर पहुंची गिद्दी थाना पुलिस (Police) को पुत्र केहत्या (Murder) करने के लिए कुछ लोगों पर प्रेरित करने की आशंका जताई है. वहीं गिद्दी थाना प्रभारी शिव दयाल सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मौजूद ग्रामीण व परिजनों से पूछताछ में मामला अवैध संबंध का प्रतीत हो रहा है. क्योंकि ग्रामीण व परिजन ने बताया है कि दो-चार दिन पहले कुछ लोगों से उसका नोक-झोक हुआ था और कल भी उसे उनक लोगों द्वारा खोजे जाने की बात कही जा रही थी. कहा कि हो सकता है कि इसी टेंशन में युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया होगा.

 

Check Also

पीएम मोदी जी-20 शिखर सम्मेलन में अफगान संकट पर संयुक्त दृष्टिकोण अपनाने पर दे सकते हैं बल

नई दिल्ली (New Delhi) . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इटली में 30 …