लॉकडाउन के दौरान कुशीनगर में दम्पति ने खाया कीटनाशक · Indias News

लॉकडाउन के दौरान कुशीनगर में दम्पति ने खाया कीटनाशक

कुशीनगर . उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक दम्पति ने आपसी विवाद में गुरुवार (Thursday) को कीटनाशक खा लिया. इनको तड़पता देख गांव के कुछ साहसिक युवकों ने बाइक से दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों (Doctors) ने हालत गंभीर बतायी है.
कुशीनगर की यह घटना रामकोला थाना क्षेत्र के गांव चंदरपुर के टोला बरवा छावनी की है. जहां उक्त गांव निवासी अजय राजभर व उनकी पत्नी जानकी में अक्सर विवाद होता रहता है.

इधर गुरुवार (Thursday) को भी इन दोनों में किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हुआ. कुछ देर तक कहासुनी होने के बाद दोनों ने घर में रखा गन्ने में डाला जाने वाला कीटनाशक खा लिया. ग्रामीणों को अजय ने कीटनाशक खाने की जानकारी दी.

इस दौरान दोनों की हालत बिगड़ने लगी. एम्बुलेंस का फोन नहीं लगने पर कुछ साहसिक युवकों ने दोनों को बाइक से रामकोला सीएचसी पहुंचाया और पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम अरविंद कुमार और एसओ धर्मेन्द्र सिंह पहुंच गए. इलाज कर रहे डॉक्टर (doctor) रजनीश श्रीवास्तव ने बताया कि हालात नाजुक है, कुछ बताया नहीं जा सकता.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जानकी अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी माधुरी को कीटनाशक खिलाने का प्रयास कर रही थी, तभी बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी और ग्रामीणों ने पहुंच कर उसे मां से दूर कर बचा लिया.

Check Also

कोरोना वायरस: बिहार मूल के NRI देवेश रंजन ने बनाया दुनिया का सबसे सस्ता पोर्टेबल वेंटिलेटर

नालंदा.पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से जूझ रही है. ऐसे में हर देश इसके …