देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई कोबिड मरीजों को दिए एक हजार से ज्यादा परिधान · Indias News

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई कोबिड मरीजों को दिए एक हजार से ज्यादा परिधान

नई दिल्ली. भारतीय स्टेट बैंक, नई दिल्ली मंडल द्वारा एसबीआई फाउंडेशन की कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व गतिविधियों के तत्वावधान में दुनिया के सबसे बड़े कोविड  केयर सेंटर, सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर,आरएसएसबी, भाटी, नई दिल्ली को मरीजों के लिए 1000 परिधान दान किए गए. नई दिल्ली मंडल के मुख्य महाप्रबंधक विजय रंजन की ओर से उप महाप्रबंधक प्रणय रंजन द्विवेदी ने दक्षिणी दिल्ली जिले के जिलाधिकारी डॉ बी.एम. मिश्रा को ये परिधान सौपे.

जिनका उपयोग कोविड मरीजों द्वारा किया जाएगा. देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में शुरू से ही सक्रिय रहा है . इसके लिए खर्च की गई राशि ‘स्त्रीधन’ नामक पहल के अंतर्गत प्रदान की गई थी, जिसमें एसबीआई परिवार के जीवन साथी/एसबीआई परिवार की महिलाओं द्वारा एसबीआई फाउंडेशन को योगदान स्वरूप  दिया गया था . रंजन ने बताया कि महामारी के दौरान भारतीय स्टेट बैंक, नई दिल्ली मंडल ने कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में अन्य आवश्यक सेवा प्रदाताओं के साथ सहयोग किया है.

पहले भी बैंक ने विभिन्न अस्पतालों, पुलिस बल, एनडीएमसी और गैर सरकारी संगठनों को सैनिटाइजर, फेस मास्क, फेस शील्ड, पीपीई किट, दस्ताने और वेंटिलेटर आदि वितरित किए हैं और वंचितों को भोजन और राशन भी वितरित किया है . दक्षिणी दिल्ली जिले के जिलाधिकारी डॉ. मिश्रा ने भारतीय स्टेट बैंक को महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए इस पहल के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि बैंक द्वारा समर्थन अत्यधिक प्रशंसनीय है .

Check Also

नई महिंद्रा थार आएगी भारतीय बाजार में, आगामी 15 अगस्त को उठेगा पर्दा

नई दिल्ली (New Delhi). शानदार कार नई महिंद्रा थार आगामी पंद्रह अगस्त से भारतीय बाजार …