आगरा, 3 अप्रैल . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार लोकसभा का चुनाव बहुत स्पष्ट है. यह पहले ही दो ध्रुवों में विभाजित हो चुका है. इस बार फैमिली बनाम नेशन फर्स्ट, तुष्टीकरण बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम जीरो टॉलरेंस के बीच मुकाबला है.

मुख्यमंत्री योगी बुधवार को सूरसदन में प्रबुद्धजनों को संबोधित कर रहे थे. यहां उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी, वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल के समर्थन में प्रचार किया. उन्होंने कहा कि विपक्षी इंडी गठबंधन की हालत खराब है, उन्हें ढूंढने से भी प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि 18वीं लोकसभा का चुनाव पहला ऐसा चुनाव है, जिसके परिणाम के बारे में उत्तर, दक्षिण, पूरब, पश्चिम कहीं किसी को कोई संदेह नहीं है. हर तरफ से एक ही आवाज आ रही है. आगरा में जीत सुनिश्चित है, मगर इस जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ना है.

उन्होंने प्रबुद्धजनों से अपील की कि वे सभी प्रधानमंत्री मोदी के प्रतिनिधि बनकर घर-घर जाएं और जनता को एक-एक वोट की ताकत समझाएं. उन्होंने कहा कि देश की सम्मान, सुरक्षा और युवा, किसान, महिला, व्यापारी और समाज के प्रत्येक तबके के लिए जो कार्य पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल में हुए हैं. उन कार्यों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने के लिए जनता तीसरा कार्यकाल पीएम मोदी को देने जा रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय क्या गांव, क्या शहर, क्या उत्तर, क्या दक्षिण, क्या पूरब और क्या पश्चिम हर तरफ से एक ही आवाज आ रही है. जो आवाज आप सभी आगरा में सुन रहे हैं, वही आवाज पूरे देश में गूंज रही है. दलों को प्रत्याशी नहीं मिल पा रहे हैं. यह स्थिति केवल आगरा की नहीं बल्कि पूरे यूपी और पूरे देश की है.

विकेटी/एबीएम