मां बन चुकी 12 साल की बच्ची अब बोली- चचेरे भाई ने किया था रेप


-पकड़े तीनों सहपाठियों को छोड़ चचेरे भाई को हिरासत में ले जांच में जुटी पुलिस (Police)

जोधपुर (Jodhpur) . रेप पीड़िता 12 साल की बच्ची के मां बनने के मामले में नया मोड़ आ गया है. जोधपुर (Jodhpur) जिले के बालेसर थाना इलाके की दुष्कर्म पीड़िता ने पहले इसको लेकर अपने स्कूल के 3 सहपाठियों पर आरोप लगाया था, आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार फी कर लिया था, लेकिन अब उसने अपने चचेरे भाई को दुष्कर्म का आरोपी बताया है. पुलिस (Police) ने पहले पकड़े पीड़िता के तीन सहपाठियों को छोड़ दिया है और पीड़िता के चचेरे भाई को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पीड़िता का उम्मेद अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस (Police) गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी है.

दो दिन पहले बालेसर इलाके के एक गांव की इस 12 साल की नाबालिग छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया था. गांव में तबीयत बिगड़ने पर उसे जोधपुर (Jodhpur) के उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां उसे डिलीवरी होने पर लड़का हुआ. 12 साल की बच्ची के मां बनने पर उसके परिवार में हड़कंप मच गया. तुरंत पुलिस (Police) में एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराई गई. पुलिस (Police) की शुरुआती पूछताछ में पीड़िता ने अपने तीन सहपाठियों पर अपहरण कर रेप करने का आरोप लगाया था. पीड़िता ने बताया कि करीब 8 माह पहले उसके तीन सहपाठियों ने उसका अपहरण कर सुनसान मकान में ले गए थे.

बाद में एक ने उससे रेप किया और दो ने मकान के बाहर पहरा दिया था. इस पर पुलिस (Police) ने तीनों की पहचान कर उनको हिरासत में ले लिया था. अस्पताल में डिलीवरी के बाद पीड़ित बच्ची ने पुलिस (Police) के जांच अधिकारी के सामने यू टर्न लेते हुए अपना बयान बदल दिया. उसने बताया कि उसके तीन सहपाठियों ने नहीं, बल्कि चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस (Police) ने इस मामले में पकड़े तीनों बालकों को छोड़ दिया है. अब नये सिरे से जांच में जुटी है.

 

Check Also

पीएम मोदी ने यूपी को दी 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात

वाराणसी (Varanasi) . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश …