राजद नेता को मंच से धक्का देने के मामले में तेज प्रताप यादव ने दी सफाई

Photo of author

पटना, 13 मई . मीसा भारती के नामांकन के बाद सभा में तेज प्रताप यादव द्वारा राजद नेता को धक्का देने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसी बीच तेज प्रताप यादव की ओर से इस मामले में अब सफाई पेश की गई है.

तेजप्रताप यादव एक्स पर एक पोस्ट कर सफाई पेश की है. उन्होंने लिखा, “ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, उनको मैं बताना चाहता हूं कि सिक्के के दो पहलू होते हैं. एक तरफ तो देख लिया आप सभी ने, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थीं. दोनों के बीच में कोई आ गया, जिसे मैंने किनारे कर दिया.”

उन्होंने आगे लिखा, “मेरा हाथ पहले से जख्मी है, इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस हुआ. मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक मजबूरी में इनको साइड करना पड़ा. मेरा मंशा कहीं से भी किन्‍हीं को आहत करने का नहीं रहा है. जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान-सम्मान ही हमारा कर्म है.”

दरअसल, हुआ ये कि मीसा भारती के नामांकन के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था. इसी दौरान मंच पर तेज प्रताप यादव पार्टी के एक नेता को धक्का देते नजर आए. हालांकि, इसके तुरंत बाद मीसा भारती अपने भाई तेज प्रताप यादव को संभालती नजर आईं.

पीएसके/एसजीके