फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर रिलीज

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी साथ काम कर रहे हैं. ये दोनों कलाकार लगभग 12 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी जैसे नए एक्टर्स नजर आएंगे.‘बंटी और बबली 2’ के टीजर की शुरुआत में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान दोनों अपने लुक का टचअप करते नजर आ रहे हैं.

रानी कहती हैं कि सैफू हम कितने सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं न.इसके बाद सैफ कहते हैं 12 साल बाद साथ आए हैं.रानी आगे कहती हैं कि सैफ के साथ काम करना मिस किया.सैफ रानी की तारीफ करते हैं.टीजर में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है.टीजर के अगले हिस्से में दिखता है कि पीछे से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवारी फ्रेम में आकर बोलते हैं कि वे भी शूट के लिए तैयार हैं.सिद्धांत और शारवरी बताते हैं कि वे भी बबली बंटी हैं.इस पर रानी कहती हैं कि यहां इस पर सैफ पूछते हैं कि तुम कौन हो भाई, तो सिद्धांत और शारवरी बताते हैं कि वे भी बंटी-बबली हैं.
रानी कहती हैं डार्लिंग यहां सिर्फ बबली ने सिर्फ एक है और वो मैं हूं और ये है बंटी.फिर सैफ पूछते नजर आ रहे हैं, वरुण ये क्या रायता है मैन.उधर से आवाज आती है, ये भी बंटी हैं.इस पर रानी कहती हैं क्या, ये कब हुआ तो वरुण कहते हैं.मैम वो आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी.रानी गुस्से में कहती हैं कि आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी ये कैसे हो सकता है.प्रोड्यूसर को बोलो कि मेरे मेकअप रूम में आकर मुझे मिले.सैफ कहते हैं डायरेक्टर, मेरे मेकअप रूम में आओ.
 

Check Also

निक से तलाक की चर्चा को प्रियंका की मां ने बताया निराधार, निक जोनस ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार …