‘टीच फॉर चेंज’ का विस्तार पूरे देश में होगा : श्रुति हासन – indias.news

हैदराबाद, 12 फरवरी . ‘टीच फॉर चेंज’ फंडरेजर फैशन शो की शोस्टॉपर बनकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन ने एक नेक पहल के पीछे लक्ष्मी मांचू के प्रयासों की सराहना की, जिनका लक्ष्य पूरे दक्षिण भारत और अंततः पूरे देश को शामिल करने के लिए इस प्रयास का विस्तार करना है.

रविवार को हैदराबाद में आयोजित ‘टीच फॉर चेंज’ के एनुअल फंडराइजर के नौवें एडिशन में महिलाओं के कॉस्ट्यूम के लिए फैशन डिजाइनर अमित जीटी और पुरुषों के आउटफिट्स के लिए शशांक चेल्मिला ने भाग लिया.

श्रुति फैशन शो के लिए अमित जीटी के ब्लैक हुड वाले इंडो वेस्टर्न लहंगे में रैंप पर उतरीं.

इवेंट के बारे में बात करते हुए, श्रुति ने कहा, ”लक्ष्मी सरकारी स्कूलों में टीच फॉर चेंज के प्रयासों में सक्रिय रूप से शामिल रही हैं, और मैं इस साल इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं. यह सुनिश्चित करना कि प्रत्येक बच्चे को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले, शानदार है और टीच फॉर चेंज तेलंगाना में प्रगति कर रहा है.”

”मुझे उम्मीद है कि इस पहल का विस्तार पूरे दक्षिण भारत और अंततः पूरे देश तक हो जाएगा. आइए हम सब मिलकर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए अपने-अपने छोटे-छोटे तरीकों से योगदान दें.”

शो में टॉलीवुड और बॉलीवुड के 35 अभिनेताओं ने भाग लिया, जो टीच फॉर चेंज के नेक काम के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए रैंप पर लक्ष्मी मांचू के साथ शामिल हुए.

सीरत कपूर, फारिया अब्दुल्ला, अवंतिका मिश्रा, लेखा प्रजापति, अलेक्या हरिका, राशि सिंह, अक्षरा गौड़ा, अशोक गल्ला, प्रदीप माचिराजू, विराज अश्विन, आदिथ, शिवा कांडकुरी और पारुपल्ली कश्यप जैसी हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं.

पीके/