टाटा कम्युनिकेशंस ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ की साझेदारी – indias.news

नई दिल्ली, 7 फरवरी . टाटा कम्युनिकेशंस ने भारत में उद्यमों के लिए माइक्रोसॉफ्ट टीम्स पर सहयोग और कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने यह घोषणा बुधवार को की.

कंपनी ने कहा, ”टाटा कम्युनिकेशंस ग्लोबलरैपिड प्लेटफॉर्म भारतीय उद्यम यूजर्स के साथ-साथ देश में मौजूद बहुराष्ट्रीय कंपनियों को ऑपरेटर कनेक्ट प्लेटफॉर्म का उपयोग कर दुनिया भर में कहीं भी, किसी भी टीम डिवाइस पर कैरियर-ग्रेड पीएसटीएन वॉयस कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम बनाएगा.”

यूनिफाइड कम्युनिकेशंस एंड कोलैबोरेशन के उपाध्यक्ष श्रीराम संपत ने कहा, “ऑपरेटर कनेक्ट फॉर टीम्स पर माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारा सहयोग उद्यमों के लिए कार्यबल उत्पादकता और दक्षता को और बढ़ाएगा जबकि उन्हें स्थानीय नियमों और अनुपालन का पालन करने में मदद करेगा.”

प्लेटफ़ॉर्म एक एंड-टू-एंड प्रबंधित सर्विस लेयर प्रदान करता है, जो एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर बढ़ी हुई उपयोगिता, सुरक्षा और नियामक अनुपालन के साथ टीम्स, एंडपॉइंट डिवाइस और एसबीसी (सत्र सीमा नियंत्रक) की तैनाती, ऑनबोर्डिंग और प्रबंधन प्रदान करता है.

यह टीमों के प्लेटफॉर्म प्रबंधन को सुव्यवस्थित करेगा, जो उद्यमों को पूर्ण नियंत्रण और दृश्यता प्रदान करेगा और कोई अतिरिक्त हार्डवेयर लागत नहीं होगी.

मॉडर्न वर्क और सरफेस की कंट्री हेड श्रुति भाटिया ने कहा, “यह सहयोग पूरे भारत में व्यवसायों के लिए अधिक दक्षता और उत्पादकता लाभ प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है. साथ मिलकर, हम उद्यमों को कुशलतापूर्वक और सुरक्षित रूप से बढ़ने तथा बड़े पैमाने पर मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

एफजेड/