एएमओ जॉन्टी और एएमओ इंपायर की बिक्री में लक्ष्य तय

नई दिल्ली (New Delhi) . एएमओ मोबी‎लिटी सालूशन ने इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में अपने प्रमुख प्रोडक्ट्स की एएमओ जॉन्टी और एएमओ इंस्पीरर की बिक्री में इस फेस्टिवल सीजन 350 फीसदी की बढ़ोतरी का टारगेट रखा है. एएमओ जॉन्टी की कीमत 61,442 रुपये से लेकर 87,692 रुपये तक है. वहीं, एएमओ इंस्पायर की कीमत 54,214 रुपये से लेकर 80,464 रुपये तक है.

एएमओ इलेक्ट्रिक को उम्मीद है कि उसकी ई-बाइक जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में पिछले साल की तुलना में क्रमशः 200फीसदी और 100-150फीसदी की बढ़ोतरी होगी. 3-4 अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध एएमओ जॉन्टी इलेक्ट्रिक स्कूटर 18 से 45 साल के बीच के ग्राहकों के लिए एक फैमिली-ओरिएंटेड प्रोडक्ट है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई और लो जैसे स्पीड ऑप्शंस में उपलब्ध है. वहीं, एएमओ इंपायर इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाली बाइक है, जिसे 14 से 45 साल के बीच के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. यह खास तौर पर स्कूल स्टूडेंट्स, यूथ, रिटेल चेन स्टोर और डेली कलेक्शन एजेंट के लिए है. खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए सरकारी नियमों के अनुसार किसी भी और लाइसेंस की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि एएमओ ब्रैंड की देशभर के 100 से ज्यादा शहरों में उपस्थिति है. नॉर्थ इंडिया, ईस्ट इंडिया, वेस्ट इंडिया और सेंट्रल इंडिया के 14 -15 राज्यों से इसकी भारी मांग देखी जा रही है.
फिलहाल देश में 120 से ज्यादा चैनल पार्टनर्स (Nurse) के साथ यह ब्रैंड अगले 6-8 महीनों में 100 फीसदी की बढ़ोतरी देख रहा है. एएमओ मोबिलिटी के फाउंडर और एमडी सुशांत कुमार का कहना है कि हम पॉजिटिव मार्केट सेंटीमेंट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आगामी फेस्टिव सीजन में बिक्री से बढ़ोतरी को लेकर आश्वस्त हैं.मालूम हो ‎कि इलेक्ट्रिक वीइकल्स की भारत में बिक्री बढ़ी है और कई कंपनियां तरह-तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर रही है.

Check Also

शेयर बाजार रिकार्ड स्तर पर पहुंचा

मुंबई (Mumbai) . मुम्बई (Mumbai) शेयर बाजार सोमवार (Monday) को रिकार्ड स्तर पर पहुंच गया. …