‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पूरे किए 4000 एपिसोड, मुनमुन दत्ता ने शेयर किया जश्न का वीडियो – indias.news

मुंबई, 7 फरवरी . एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (टीएमकेओसी) में अपने किरदार ‘बबीता अय्यर’ के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने शो के 4000 एपिसोड पूरे होने पर आभार जताया.

यह शो पहली बार जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ, अब अपने 16वें साल में है. यह चित्रलेखा पत्रिका में तारक मेहता के वीकली कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है.

पश्चिम बंगाल की रहने वाली, 36 वर्षीय एक्ट्रेस बबीता का किरदार निभाती हैं, जो अय्यर (तनुज महाशब्दे द्वारा अभिनीत) की पत्नी है. वह जेठालाल (दिलीप जोशी द्वारा अभिनीत) की सीक्रेट क्रश हैं.

शो के निर्माताओं द्वारा हासिल की गई इस उल्लेखनीय उपलब्धि के मौके पर मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर 4000 एपिसोड का जश्न मनाते हुए अन्य कलाकारों के साथ कई तस्वीरें और बिहाइंड-द-सीन के वीडियो शेयर किए.

तस्वीरों में मुनमुन को गोकुलधाम हाउसिंग सोसाइटी (शो का लोकेशन) के बाहर पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लू कलर का फ्लोलर पैंटसूट पहना हुआ है और 4000 एपिसोड दिखाने वाली मार्की लाइट्स के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं.

तस्वीरों की सीरीज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया: ”4000 एपिसोड… आज हर चीज के लिए अधिक आभारी हूं. बड़े सपनों वाली छोटे शहर की लड़की, 16 साल बाद, कड़ी मेहनत, कठिनाइयों और दृढ़ता के बाद, मैं आज यहां हूं.”

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ”डिग्निटी के साथ खड़े रहो! आज मैंने जो कुछ भी हासिल किया है वह मेरा अपना है और उसे मुझसे कोई नहीं छीन सकता. ईश्वर का, इस ब्रह्मांड का, सभी की आभारी हूं.”

वीडियो में मुनमुन को अन्य स्टार कास्ट के साथ मजेदार बातचीत करते हुए दिखाया गया है, इसमें एक चॉकलेट केक की झलक है, जिसे 4000 दिखाने वाले नंबरों में डिजाइन किया गया था.

स्टार कास्ट आरती करते, मिठाई खाते और जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

रील वीडियो को कैप्शन दिया गया है: “4000 एपिसोड की शूटिंग के बिहाइंड-द-सीन हर चीज के लिए आभारी हूं… इस अद्भुत टीम के लिए, और अद्भुत दर्शकों के लिए, जो हर अच्छे और बुरे समय में हमारे साथ रहे हैं.”

शो में दिलीप जोशी जेठालाल की भूमिका में, दिशा वकानी दया की भूमिका में, भाव्या गांधी टप्पू की भूमिका में और शैलेश लोढ़ा तारक मेहता की भूमिका में हैं.

यह सोनी सब पर प्रसारित होता है.

पीके/एबीएम