तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी ने ज़ी5 ओरिजिनल ‘रश्मि रॉकेट’ को किया प्रमोट


अहमदाबाद (Ahmedabad) . तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी ने अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक शानदार दिन बिताया है जहाँ वे ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के प्रचार के लिए पहुंचे थे. कच्छ में शूट करने के बाद यह ट्रिप घर वापसी जाने जैसा था.

गुजरात (Gujarat) की कोई भी यात्रा स्थानीय भोजन के बिना अधूरी है और इसलिए कास्ट के लिए दिन की शुरुआत महेंद्र थाल में एक पारंपरिक गुजरात (Gujarat)ी थाली के साथ हुई. चूंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान तापसी सख्त डाइट पर थी, इसलिए वह सबसे ज्यादा खुश थी क्योंकि उन्हें स्थानीय भोजन का स्वाद लेना का मौका मिला. दोपहर के खाने के बाद पर्यटन मंत्री के साथ बातचीत हुई, जहां उन्होंने गुजरात (Gujarat) में फिल्म उद्योग के साथ-साथ फिल्म के दायरे और विकास पर चर्चा की. और फिर, राधेश्याम फार्म और शंकुस रिसॉर्ट में दो नवरात्रि इवेंट्स में भाग ले कर कलाकारों ने इस रोमांचक दिन का अंत किया और गरबा का भरपूर आनंद उठाया.

‘रश्मि रॉकेट’ का एक बड़ा हिस्सा गुजरात (Gujarat) में शूट किया गया था क्योंकि फिल्म कच्छ के नमक दलदल में स्थापित है. फिल्म में एक नवरात्रि स्पेशल गीत भी है, ‘घनी कूल छोरी’ जो इस नवरात्रि में लोगों का पसंदीदा बन गया है. और गाने का सबसे कूल पार्ट यह है कि तापसी पारंपरिक कपड़ों और स्नीकर्स में गरबा कर रही हैं. भूमि त्रिवेदी द्वारा गाया गया, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए गीत, ‘घनी कूल छोरी’ ने यूट्यूब पर 11 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए है और इंस्टाग्राम रील्स पर भी ट्रेंड कर रहा है.

तापसी पन्नू कहती हैं,”मैं इस ट्रिप के लिए बहुत उत्सुक थी और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन सकी क्योंकि अहमदाबाद (Ahmedabad) मेरी उम्मीदों पर खरा उतरा है. मैंने स्थानीय भोजन खाने, गुजरात (Gujarat) में फिल्म उद्योग के विकास पर चर्चा करने और सबसे महत्वपूर्ण बात, दिल खोलकर गरबा खेलते हुए भरपूर आनंद उठाया है. गुजरात (Gujarat) अपने नवरात्रि इवेंट्स के लिए जाना जाता है ऐसे में वहाँ के लोगों की एनर्जी ऐसी थी कि मैं इसमें शामिल होने से खुद को रोक नहीं सकी! साथ ही, मुझे यह जानकर बहुत खुशी होती है कि ‘घनी कूल छोरी’ यहां भी लोगों का पसंदीदा है.”

फिल्म रश्मि पर आधारित है, जो एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है. हालाँकि, वह जल्द ही समझ जाती है कि फिनिश लाइन की दौड़ में कई बाधाएँ हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान और उसकी व्यक्तिगत पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है. फिल्म का केंद्रीय विषय स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग है.
रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, ‘रश्मी रॉकेट’ में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …