एसयूवी एमजी अस्टार जल्द होगी लांच -आगामी 15 सितंबर को हो सकती है लांच

नईदिल्ली . ब्रिटिश कंपनी मोरीस गैरेजेस इस महीने एक और धांसू एसयूवी से पर्दा उठाने वाली है. आगामी 15 सितंबर को एमजी अस्टार एसयूवी भारत में अनवील की जाएगी और यह हयूदै क्रेटा, टाटा हेरीयर, ‎किआ सेल्टास, स्कोडा कुशाक और अपकमिंग फाक्सवैगन टाइगुन समेत कई और धांसू एसयूवी से मुकाबला करेगी. एमजी मोटर्स की मानें तो एमजी अस्टार एसयूवी में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो कि जमाने के लिहाज से बेहद जरूरी हैं.

बीते दिनों खबर आई थी कि इसमें कनेक्टेड कार फीचर्स मिलेंगे और इसके लिए ‎जियो से एमजी ने पार्टनशिप की है और इसका फायदा ये होगा कि लोगों को कार में इंटरनेट की सुविधा भी मिलेगी. अब एमजी के तरफ से खबर आ रही है कि ऐस्टर के सभी वेरिएंट्स में भी टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा और यह एप्पल कार प्ले और एंड्राएड आटो सपोर्ट के साथ होगा. इस कार को 10.25 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. एमजी मोटर्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि एमजी ऐस्टर में इंडस्ट्री-फर्स्ट पर्सनल एआई असिस्टेंट और सेगमेंट फर्स्ट ऑटोनॉमस लेवल-2 टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. हाल ही में ऐस्टर की टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें इसके फ्रंट, साइड और रियर साइड की झलक दिखी है. इसके फ्रंट में एमजी के लोगो के साथ कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल दी जाएगी और ग्रिल के दोनों तरफ एलईडी हेडलाइट यूनिट्स का इस्तेमाल किया जाएगा.

इसके नीचे फॉग लाइट्स और बंपर पर शार्प लाइन्स दी गई हैं, जो काफी पावरफुल लुक देती हैं. साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं. इसके अलावा ओआरवीएम पर इंडिकेटर लगाए जाएंगे. इसकी टेल लाइट और एमजी लोगो को पीछे की तरफ से भी देखा जा सकता है. यह कंपनी पहले ही भारत में एमजी हेक्टर, एमजी हेक्टर प्लस, एमजी झेडएस ईवी और एमजी ग्लास्टेर जैसी एसयूवी से तहलका मचा रही है अब नई एसयूवी भारतीय बाजार पर छा जाने को तैयार है.
 

Check Also

एक बार चार्ज करने पर 700 किमी चलेगी नेक्स्ट जेनरेशन बीएमडब्ल्यू-3 सिरीज इलेक्ट्रिक कार

नई दिल्ली (New Delhi) . इलेक्ट्रिक कारें फ्यूचर मोबिलिटी के सबसे बड़े साधन के रूप …