न्यूजीलैंड के खिलाफ मॉरिस के खेलने पर सस्पेंस – indias.news

कैनबरा, 6 फरवरी . वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में गेंदबाजी करते समय दाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लांस मॉरिस को साइड स्ट्रेन का सामना करना पड़ा. इसके बाद उनके इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के साथ न्यूजीलैंड का दौरा करने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है.

लांस मॉरिस ने एक मेडन ओवर के साथ 13 रन देकर 2 विकेट लिए और वेस्टइंडीज को 86 रन पर समेटने में मदद की, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में उनका दूसरा सबसे कम स्कोर था.

लेकिन, तेज गेंदबाज ने मनुका ओवल में अपने पांचवें ओवर के दौरान खुद को चोटिल कर लिया जिससे ओवर की तीन गेंद शेष रहते हुए मैदान से बाहर जाना पड़ा.

टीम अधिकारियों ने कुछ देर बाद चोट की पुष्टि की और तेज गेंदबाज को जांच के बाद डगआउट भेज दिया.

क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार, चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए मॉरिस को स्कैन के लिए भेजा जाएगा.

पिछले शुक्रवार को पहले वनडे में अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के बाद यह दूसरी बार था जब मॉरिस ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.

मॉरिस बुधवार को पश्चिम ऑस्ट्रेलिया लौटने पर अपनी पुनर्वास यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं.

29 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू होने वाले न्यूजीलैंड के आगामी दो टेस्ट दौरे के लिए चयन के लिए पात्र होने के लिए उन्हें समय पर अपनी फिटनेस साबित करने की कड़ी समय सीमा का सामना करना पड़ सकता है.

ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पिछले तीन दिनों में यह चोट का दूसरा झटका था. इससे पहले मैट शॉर्ट को हैमस्ट्रिंग चोट के कारण तीसरे वनडे से बाहर कर दिया गया था.

एएमजे/