सुरेश रैना की फिफ्टी, चेन्नई ने बनाया 188 रन का स्कोर

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम पर आईपीएल (Indian Premier League) 20 -20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दुसरे मैच में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. चेन्नई (Chennai) की शुरुआत अच्छी नहीं रही. फाफ डू प्लेसिस को आवेश खान ने खाता खोले बिना एलबीडब्ल्यू करके पवेलियन वापस भेज दिया.

ऋतुराज गायकवाड भी 8 गेंदों में एक चौके की सहायता से 5 रन बना सके. उन्हें क्रिस वोक्स की गेंद पर शिखर धवन ने कैच कर लिया. इसके बाद मोईन अली और सुरेश रैना ने मिलकर पारी संभाली. दोनों ने 53 रन की साझेदारी करके नौवें ओवर तक 60 रन बनाए. मोईन अली रविचंद्रन अश्विन की गेंद को उठाकर मारने के चक्कर में शिखर धवन को कैच दे बैठे. उन्होंने 24 गेंदें खेली, 4 चौके और दो छक्के की सहायता से 36 रन का योगदान दिया. इसके बाद अंबाती रायडू और सुरेश रैना ने मिलकर तेजी से रन बटोरे. दोनों टीम का स्कोर 123 रन तक ले गए. अंबाती रायुडु को टॉम करन ने शिखर धवन के हाथों कैच करा दिया.

उन्होंने 16 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की सहायता से 23 रन बनाए. 16 वें ओवर में सुरेश रैना रन गति तेज करने के प्रयास में ऋषभ पंत द्वारा क्रिस वोक्स के थ्रो पर रन आउट कर दिए गए. उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके की सहायता से 36 गेंदों में 54 रन का योगदान दिया. निचले क्रम में रवींद्र जडेजा और सैम करन ने तेज खेलते हुए स्कोर 188 रन तक पहुंचा दिया. रविंद्र जडेजा ने 14 गेंदों में तीन चौके की सहायता से 21 रन बनाए. सैम करन में 14 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की सहायता से 34 रन बनाए. दोनों नाबाद रहे. कप्तान धोनी को खाता खोले बिना आवेश खान ने बोल्ड कर दिया. दिल्ली के लिए आवेश खान ने दो, अश्विन, क्रिस वोक्स और टॉम करन ने 1 – 1 विकेट लिए

Check Also

जडेजा की तूफानी पारी, चेन्नई ने बैंगलोर को 69 रन से हराया

मुंबई (Mumbai) . वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल (Indian Premier League) 20 – 20 क्रिकेट टूर्नामेंट …