सुहाना खान ने मॉम-डैड की स्पेशल तस्वीर ‎की शेयर


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के लिए आज बेहद स्पेशल डे है और इस दिन को उनकी बेटी सुहाना खान ने और भी ज्यादा स्पेशल बना दिया है. शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुहाना का अपनी मम्मी के साथ बेहद स्पेशल बॉन्ड है. आज मम्मी के 51वें जन्मदिन पर सुहाना ने मां को एक बेहद स्पेशल तस्वीर के साथ विश किया है.

उन्होंने अपने पापा-मम्मी की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए मम्मी को बर्थडे विश किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे मां’. इसके साथ उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. सुहाना की इस पोस्ट पर फैंस और उनके फ्रेंड्स गौरी खान को विश कर रहे हैं. गौरी एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं. शाहरुख अपने कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनकी सफलता में उनकी पत्नी का सबसे बड़ा योगदान है. गौरी खान दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं. उनका फैमिली बैकग्राउंड आर्मी वाला रहा है. गौरी की पढ़ाई-लिखाई सब दिल्ली से हुई है. गौरी ने दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी राम कॉलेज से इतिहास में ग्रेजुएशन किया है. काफी पढ़ी लिखी गौरी ने शाहरुख के करियर के ग्राफ को आगे बढ़ाने में काफी मदद की है. साथ ही बच्चों की परवरिश के साथ-साथ अपना करियर भी बनाया. गौरी खान एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं.
गौरी ने सिर्फ अपने बंगले मन्नत को ही नहीं सजाया-संवारा हैं बल्कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई स्टार्स के घर को भी अपने हुनर से चमकाया है. कई लोगों के सिंपल ऑफिस को भी खूबसूरत (Surat) इंटीरियर से लैविश बनाया है.गौरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी शाहरुख खास से मुलाकात दिल्ली में ही हुई थी. गौरी अक्सर शाहरुख के साथ डेट पर जाने के लिएअपनी क्लास से बंक मारती थीं. गौरी का स्टाइल और उनका फैशन स्टेटमेंट बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्रियों को मात देता है. तीन बच्चों की मां होने के बावजूद गौरी ने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया है. बता दें ‎कि गौरी खान बालीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. दोनों की बीच हुए प्यार, इजहार और फिर शादी की खबरों के साथ दोनों की पुरानी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. गौरी भले बड़े पर्दें से दूर हो, लेकिन इंडस्ट्री में उनका नाम शाहरुख के पत्नी होने के साथ उनके काम के लिए जाना जाता है.

 

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …