सुहाना खान ब्लैक कलर की ब्रालेट में सुहाना लग रही बेहद खूबसूरत

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के रोमांस किंग शाहरुख खान-गौरी की बेटी सुहाना बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं, जिनका सुबूत उनका सोशल मीडिया (Media) अकाउंट है. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपनी एक नई तस्वीर शेयर की थी, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो में सुहाना ब्लैक कलर की ब्रालेट में बेहद खूबसूरत (Surat) लग रही हैं. खास बात ये है कि इस फोटो को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. स्टार किड की इस फोटो पर उनके फैंस के साथ ही उनकी सेलिब्रिटी दोस्तों ने कमेंट किए हैं.

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से लेकर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तक ने सुहाना के लुक्स की तारीफ की है. लेकिन, लगता है सुहाना की यह फोटो देखकर शनाया कपूर को कुछ याद आ गया है. शनाया ने सुहाना की फोटो पर कमेंट करते हुए बेहद हैरानी भरे शब्दों में लिखा- ‘रुको, क्या?’ दरअसल, कुछ दिनों पहले शनाया कपूर ने भी कुछ ऐसी ही नॉटेड ब्रालेट पहनी थी, जिसे पहनकर उन्होंने अपनी फोटो भी शेयर की थी. इस फोटो में शनाया बेहद खूबसूरत (Surat) लग रही थीं. सुहाना और शनाया की इस ब्रालेट में अगर कुछ अंतर है तो वह है कलर का. जहां शनाया ने ब्राउन तो वहीं सुहाना ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी है. ऐसे में जब शनाया ने सुहाना को सेम ब्रालेट में देखा तो वह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. बता दें, हाल ही में सुहाना खान ने अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

सुहाना ने न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर शेयर की थीं. सुहाना को लेकर उनके फैन लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री लें. अक्सर यूजर सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए भी उनसे पूछ ही लेते हैं कि वह बॉलीवुड (Bollywood) में कब एंट्री लेंगी. बता दें ‎कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपनी भले ही इन दिनों विदेश में हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Media) के जरिए वह अक्सर ही अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. उनकी खूबसूरत (Surat) तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया (Media) पर छाई रहती हैं.

Check Also

जुहू के आलीशना बंगले में बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होंगी जैकलीन

मुंबई (Mumbai) (ईएमस). बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ कको लेकर काफी …