स्टब्स का खुलासा कि टीम साथी कुलदीप ने नेट्स में उन्हें गेंदबाजी करने से मना कर दिया

Photo of author

नई दिल्ली, 11 मई दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स ने खुलासा किया है कि कुलदीप यादव नेट्स में उन्हें गेंदबाजी नहीं करते हैं.

द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में ट्रिस्टन स्टब्स ने कहा, “वह मुझे गेंदबाजी नहीं करेगा, मैंने कई बार उसका सामना करने की कोशिश की है लेकिन वह मुझे गेंदबाजी नहीं करेगा.”

दक्षिण अफ़्रीकी युवा खिलाड़ी ने 2024 आईपीएल के दौरान अपने लिए नाम कमाया है और हाल ही में शीर्ष चार की दौड़ में दिल्ली कैपिटल्स के पुनरुत्थान के पीछे एक प्रमुख कारण रहा है. अब तक खेले गए 12 मैचों में, मध्य क्रम के बल्लेबाज ने 188.17 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट के साथ 53 की औसत से 318 रन बनाए हैं.

पॉडकास्ट पर जब स्टब्स से कुलदीप यादव की ट्रेडमार्क रोंग-अन डिलीवरी का सामना करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दोहराया कि बार-बार प्रयासों के बावजूद भारत के स्टार बाएं हाथ के चाइनामैन स्पिनर ने उन्हें गेंदबाजी करने से मना कर दिया.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वह इसे रहस्य बनाए रखने की कोशिश कर रहा है, इसलिए मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मैंने उसका सामना करने की कोशिश की है लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका.”

अपना पहला बड़ा आईसीसी टूर्नामेंट खेल रहे स्टब्स टी20 विश्व कप के दौरान दक्षिण अफ्रीका के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

स्टब्स से यह भी पूछा गया कि क्या वह आगामी टी20 विश्व कप के लिए खुद को तैयार करने के लिए कुलदीप का सामना करना चाहते हैं, अगर भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका की स्थिति होती है तो उन्हें टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में खुद को पेश करना होगा, जिस पर 23 वर्षीय खिलाड़ी ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि यह चुपचाप नहीं कहा गया है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है, हाँ.”

स्टब्स ने यह भी कहा कि कुलदीप ऐसा करने में चतुर हैं और दोनों एक ही बात पर सहमत हैं.

आरआर/