स्‍टोक्‍स ने भारत रवाना होने की तस्वीर शेयर की

लंदन . इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स ने एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह भारत दौरे के लिए रवाना हो रहे हैं. वहीं इंग्लैंड टीम के अन्य खिलाड़ी अपना श्रीलंकाई दौरा समाप्त होने के बाद भारत रवाना होंगे. अभी इंग्लैंड टीम के अधिकतर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलापफ जारी सीरीज में व्यस्त हैं. वहींकुछ खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे पर आराम दिया गया है और ये खिलाड़ी अब भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं.

स्‍टोक्‍स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के ऊपर बोझ को देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए इन्हें आराम दिया था और भारत के खिलाफ सीरीज से दोनो की ही वापसी होगी. वहीं सलामी बल्‍लेबाजी रोरी बर्न्‍स अपने बच्‍चे के जन्‍म के कारण इस समय घर पर ही हैं और वह भी कुछ समय के बाद भारत के लिए के लिए उड़ान भरेंगे. बर्न्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पैकिंग का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके कपड़े, डायरी और अन्य सामना नजर आ रहे हैं. बर्न्‍स ने लिखा कि आवश्‍यक पैकिंग. भारत और इंग्‍लैंड के बीच शुरुआती दो टेस्‍ट मैच चेन्‍नई में खेले जाएंगे और आखिरी के दोनों टेस्‍ट मैच अहमदाबाद (Ahmedabad) के मोटेरा स्‍टेडियम में खेले जाएंगे. शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों के लिए मेहमान टीम इस प्रकार है.

इंग्लैंड टीम: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउली, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, डॉम सिबली, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स.

Check Also

जापान में 107 दिन बाद ओलंपिक और बढ़ रहे केस

टोक्यो . जापान में ठीक 107 दिन बाद ओलंपिक शुरू होना है, इस बीच कोरोना …