स्टेन की भविष्यवाणी- केकेआर टीम काफी लकी पर चेन्नई ज्यादा बेहतर टीम नजर आ रही

नई दिल्ली (New Delhi) . क्रिकेट के रोमांच इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की ट्रॉफी पर किसका कब्जा होगा इसका निर्णय 15 अक्टूबर को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है. जहां तीन बार की चैंपियन चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स का सामना फाइनल में कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स के खिलाफ होना है. एमएस धोनी की टीम काफी संतुलित लग रही है और टीम का टॉप ऑर्डर कमाल की फॉर्म में चल रहा है. वहीं, दूसरी ओर इयोन मोर्गन की अगुवाई में केकेआर को यूएई की धरती काफी रास आई है और दूसरे लेग में टीम की एकदम से मानो किस्मत पलट गई है. हालांकि, इन सबके बावजूद साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि माही की सीएसके आईपीएल (Indian Premier League) 2021 का खिताब अपने नाम करने में सफल रहेगी.

मीडिया (Media) से साथ बातचीत करते हुए स्टेन ने कहा कि केकेआर की टीम काफी लकी रही है कि वह फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही है, लेकिन चेन्नई (Chennai) ज्यादा बेहतर टीम नजर आ रही है. उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा नंबर खेले हैं. यह एक केसिनो में जाने जैसा है. अगर यह लगातार 10 बार ब्लैक पर गिरेगा तो एक समय पर यह रेड को हिट करेगा. केकेआर का लक उनको पकड़ लेगा. खराब फैसले और इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक की फॉर्म उनका काम खराब कर सकती है. यह लगभग आज रात हो ही गया था और यह सबसे बुरे समय पर हो सकता है और वह है फाइनल.’

सीएसके की तारीफ करते हुए पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘सीएसके काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है, काफी शांत. उनको देखकर ऐसा लगा रहा है कि वह एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. धोनी पिछली रात काफी बढ़िया टच में नजर आए थे और उन्होंने टीम की कप्तानी भी शानदार तरीके से की थी. उनके बैट्समैन भी लय में हैं. मुझे लगता है कि केकेआर खुद से बेहतर टीम के खिलाफ फाइनल में भिड़ेगी.’ चेन्नई (Chennai) ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल (Indian Premier League) की ट्रॉफी को अपने नाम किया था, जबकि कोलकाता (Kolkata) ने 2012 और 2014 में खिताब पर कब्जा जमाया था.

Check Also

कोरोना माहमारी के कारण प्रायोजक तलाशना कठिन रहा : दीपा

चेन्नई (Chennai) . भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) की अध्यक्ष दीपा मलिक ने कहा है कि …