अब बॉलीवुड में कदम रख रहे श्रीसंत

मुम्बई (Mumbai) . भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत अब बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने जा रहे हैं. श्रीसंत साल 2007 टी20 विश्व कप और 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रह रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार श्रीसंत पट्टा फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं. आईपीएल (Indian Premier League) में स्पॉट फिक्सिंग को लेकर वह प्रतिबंधित भी रहे हैं हालांकि प्रतिबंध समाप्त होने के बाद हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी.

श्रीसंत ने हाल ही में पट्टा नाम की एक नई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म साइन की है. माना जा रहा है कि वह इस फिल्म में एक CBI अधिकारी की भूमिका में रहेंगे. ये एनएनजी फिल्म के बैनर तले निरूप गुप्ता द्वारा निर्मित फिल्म होगी और प्रकाश कुट्टी इसमें सिनेमेटोग्राफर होंगे जबकि सुरेश उर्स फिल्म के संपादक होंगे. इस फिल्म के हिट होने की उम्मीद जतायी जा रही है.

श्रीसंत को साल 2013 में मैच फिक्सिंग के आरोप में शामिल होने के आरोप के बाद बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंधित कर दिया था. उनका प्रतिबंध पिछले साल हटा लिया गया था और उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और केरल (Kerala) के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लेने की अनुमति दी गई थी. इस 38 वर्षीय खिलाड़ी के पास अभी भी अपनी गेंदबाजी में लय थी हालांकि आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था.

Check Also

राहुल द्रविड़ की दरियादिली, श्रीलंकाई कप्तान को मैदान पर ही दिए अहम सुझाव

नई दिल्ली (New Delhi) . राहुल द्रविड़ महान खिलाड़ी और शानदार कोच तो हैं ही, …