एक लाख के इनामी बदमाश का टूटेगा मकान, एसपी ने दिए आदेश

कोटा . राजस्थान (Rajasthan)सरकार अब उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की तर्ज पर एक लाख के इनामी बदमाश का मकान तोड़ेगी. दरअसल, हिस्ट्रीशीटर असलम शेर खान चिंटू के खिलाफ दर्ज मामलों में कोर्ट ने 3 सप्ताह में उसकी गिरफ्तारी का आदेश दिया है. ऐसे में राजस्थान (Rajasthan)अपराध शाखा के एसपी राहुल कोटोकी ने असलम के घर पर नोटिस चस्पा कर मकान तोड़ने की भी चेतावनी दी है.

चिंटू पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस (Police) ने यूआईटी को पत्र लिखकर उसकी संपत्ति जांच करने के लिए कहा था. इस पर उसके बंगाली कॉलोनी छावनी स्थित मकान की जांच यूआईटी द्वारा करवाई गई तो पता चला कि मौके पर प्लाट नंबर 1 जो जी प्लस 3 है, उसके निर्माण की परमिशन नहीं ली गई थी. उसके मकान पर यूआईटी द्वारा नोटिस चस्पा कर 25 फरवरी तक जवाब पेश करने या खुद तोड़ लेने की मोहलत दी गई है.

ऐसा नहीं होने पर यूआईटी द्वारा मकान तोड़ दिया जाएगा. असलम और चिंटू के विरुद्ध कोटा के 4 न्यायालय द्वारा लंबित प्रकरणों में गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं. इसके अलावा न्यायालय द्वारा गुमानपुरा थाने के जमील हत्या (Murder) कांड केस, न्यायालय महिला उत्पीड़न द्वारा प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग, एससी-एसटी कोर्ट द्वारा गवाहों को धमकाने और अपहरण के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए. असलम चिंटू हिस्ट्रीशीटर होने के साथ-साथ कोटा के सफेदपोश लोगों का भी करीबी रहा है.

Check Also

अब डाक टिकट पर दादी जानकी!

 (लेखक/ -डॉ श्रीगोपाल नारसन एडवोकेट) प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की मुख्य प्रशासिका रही राजयोगिनी …