बुलंदशहर, 3 अप्रैल . उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा समाप्तवादी पार्टी बन गई है, कांग्रेस को उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं.

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने बुधवार को बुलंदशहर में पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार भोला सिंह के नामांकन के बाद राजेबाबू पार्क में हुई सभा में बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जोड़ी यूपी में काम करने वाली नहीं है. 2017 में हम इन दोनों लड़कों की जोड़ी देख चुके हैं. जो तब भी फेल हुए थे और अब भी फेल होंगे.

उन्होंने कहा कि भोला सिंह ने भाजपा गठबंधन से नामांकन दाखिल किया है और बुलंदशहर में इंडी गठबंधन की जमानत जब्त करा देंगे, क्योंकि उनके पास जनता का साथ और समर्थन दोनों है. विपक्षी दलों के नेता जमीन पर कहीं दिख नहीं रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ता और नेता हर परिस्थिति में जनता के बीच खड़े रहे हैं. पीएम मोदी पर जनता फ़िदा है और फिर उन्हें जन आशीर्वाद मिलने वाला है.

उन्होंने कहा कि चारों ओर कमल खिल रहा है. भाजपा और उसका गठबंधन यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा. हम यूपी और पूरे देश में 400 से ज्यादा सीट जीतेंगे. समाजवादी पार्टी को लोगों ने नकार दिया है. 2014 के बाद से यूपी में विपक्ष बेरोजगार है और यह बेरोज़गारी 2047 तक जारी रहने वाली है.

विकेटी/एबीएम