सोनाक्षी और विजय ने ओटीटी सीरीज ‘दहाड़’ के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न

Photo of author

मुंबई, 12 मई . बॉलीवुड कलाकारों सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा ने रविवार को अपनी थ्रिलर सीरीज ‘दहाड़’ के एक साल पूरे होने का जश्‍न मनाया. दोनों कलाकारों ने फैंस से मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त किया.

‘दहाड़’ में आनंद स्वर्णकार का मुख्य किरदार निभाने वाले विजय ने इंस्टाग्राम पर शो के प्रमोशन से कुछ तस्‍वीरें शेयर की. फोटोज में पर्दे के पीछे की झलकियां भी शामिल हैं.

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ”दहाड़ का एक साल, शो के लिए बहुत आभारी हूं, जिसने हमें इतना प्यार, सराहना और प्रशंसा दिलाई. हमें इस शो पर बहुत गर्व है और यह उचित ही है कि हम इस पहली वर्षगांठ को उन सभी दर्शकों के साथ साझा करें, जिन्होंने इस शो को ऐसा बनाया.”

शो में पुलिस एसआई अंजलि भाटी का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मई मेरे लिए बहुत अच्छा महीना है… बधाई टीम दहाड़.”

एक्‍ट्रेस ने कैप्शन में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ का भी जिक्र किया.

‘दहाड़’ रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाई गई थी. इसका निर्देशन रीमा और रुचिका ओबेरॉय ने किया था, इसमें गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं. यह शो सीरियल किलर मोहन कुमार से प्रेरित है, जो शादी के नाम पर महिलाओं को अपना शिकार बनाता था.

यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

एमकेएस/एबीएम