हरियाणा से शराब लाकर नोएडा में ऑन डिमांड सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार – indias.news

नोएडा, 13 फरवरी . हरियाणा से शराब लाकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में ऑन डिमांड शराब सप्लाई करने वाला एक तस्कर गिरफ्तार हुआ है और उसके पास से बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई है जो हरियाणा की है.

जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर सुबोध कुमार ने बताया कि आज आबकारी टीम द्वारा लोगों की मांग के आधार पर ऑन डिमांड सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति अनुराग भाटिया को हुंडई आई 20 गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में अभियुक्त ने बताया है कि उसके द्वारा जी टाउन लिकर शॉप सेक्टर 21 फरीदाबाद से संबंधित व्यक्ति सचिन के साथ मिलकर हरियाणा की सस्ती शराब को गौतमबुद्धनगर की सोसाइटीयों में मांग के आधार पर सप्लाई की जाती है.

आबकारी विभाग की टीम ने आरोपी को हुंडई आई 20 से अवैध रूप से बिक्री के ले जाई जा रही हरियाणा मार्का की विभिन्न ब्रांडों की 40 पिंट बियर धारिता 330 एमएल एवं ब्लैक लेबल, रेड लेबल, मैजिक मोमेंट लेमन, ब्लेंडर प्राइड समेत अन्य ब्रांड की व्हिस्की की कुल 20 बोतलें, सभी हरियाणा मार्का व एक पेटी में 24 केन कार्ल्सबर्ग एलीफेंट स्ट्रॉन्ग ब्रांड का बीयर बरामद की है.

गिरफ्तार अभियुक्त व वाहन के विरुद्ध आबकारी अधिनियम एवं भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है.

जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर जनपद में विशेष प्रवर्तन अभियान जारी रहेगा. उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी.

पीकेटी/