स्लाइस का कैटरीना कैफ  के साथ नया ब्रैंड कैंपेन लॉन्च


उदयपुर (Udaipur). 
गर्मियों में मजबूत शुरुआत करते हुए स्लाइस अपने ग्राहकों को सबसे थिक सबसे टेस्टी चैलेंज लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. ब्रैंड भारत के सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक के तौर पर अपनी स्थिति को और मजबूत बना रहा है. नीलसन द्वारा की गई स्वतंत्र रिसर्च ने भी इस दावे की पुष्टि की है. रिसर्च में की गई ब्लाइंड टेस्टिंग में देश के सभी प्रमुख मैंगो ड्रिंक्स के बीच स्लाइस ने सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक का दर्जा हासिल किया है. इसके मद्देनजर, ब्रैंड ने इस सीजन में अपना ‘सबसे थिक सबसे टेस्टी’ कैंपेन लॉन्च किया है. ब्रैंड के नए मजेदार टीवीसी में लोकप्रिय अभिनेत्री और स्लाइस की ब्रैंड एंबेसडर कैटरीना कैफ दिखाई देंगी.

नया टीवीसी समुद्र तट के खूबसूरत (Surat) माहौल में फिल्माई गया है. टीवीसी में ब्रैंड एंबेसडर कैटरीना कैफ  प्रशंसक को टेस्ट चैलेंज देती हैं और इस दावे को पुख्ता करती है कि स्लाइस ही भारत का सबसे स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक है. कैटरीना द्वारा पेश किया गया ब्लाइंड टेस्ट चैलेंज प्रशंसक को स्लाइस और आम के स्वाद वाले दूसरे ड्रिंक के बीच चुनाव करने का आग्रह करता है. टेस्ट चैलेंज का नतीजा स्लाइस को भारत के सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक पेय के रूप में स्थापित करने में मदद करता है क्योंकि फिल्म में दिखाया गया साथी-कलाकार स्लाइस को ही अपने पसंदीदा मैंगो ड्रिंक के तौर पर चुनता है. टीवीसी के आखिर में कैटरीना ग्राहकों को स्लाइस टेस्ट चैलेंज लेने और ‘सबसे थिक एंड टेस्टी’ स्लाइस को खुद आजमाकर देखने की अपील करती हैं.

पेप्सिको इंडिया में ट्रॉपिकाना एंड स्लाइस के एसोसिएट डायरेक्टर, अनुज गोयल ने कहा कि ग्राहकों ने स्लाइस को बहुत पसंद किया है जो उत्पाद में हमारे भरोसे का भी सबूत है. हालांकि हम एक कदम और आगे बढक़र अपने ग्राहकों को सबसे गाढ़े सबसे टेस्टी ब्लाइंड टेस्ट चैलेंज को लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे ताकि भारत में स्वादिष्ट और सबसे गाढ़े मैंगो ड्रिंक के तौर पर स्लाइस की स्थिति और मजबूत हो सके. कैटरीना ने कहा, मैं लंबे समय से स्लाइस के साथ जुड़ी रही हूं. मेरा मानना है कि स्लाइस भारत का सबसे स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक है.

 

Check Also

ओमान कारोबार से बाहर हुई जिंदल स्टील

मुंबई (Mumbai) . ओमान इकाई का विनिवेश पूरा करने की तरफ बढ़ते हुए नवीन जिंदल …