नहीं बनेगी ‘सिक्सर किंग’ युवराज ‎सिंह की बायोपिक!


मुंबई (Mumbai) . बीते ‎‎‎दिनों खबर आई कि पूर्व धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह पर फिल्म बनने जा रही है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ फिल्मों के शौकिनों में भी खुशी छा गई थी. बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर, युवराज की बायोपिक बनाने वाले थे, मगर अब उन्होंने सिक्सर किंग के एक डिमांड के कारण इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं.युवराज सिंह की जिंदगी पर बायोपिक बनाने को लेकर करण जौहर बेहद उत्साहित थे. मगर इसी बीच ऐसा कुछ हुआ, जिसकी वजह से करण ने अब बायोपिक बनाने का विचार छोड़ दिया है.

युवराज की लाइफ उतार चढ़ाव से भरी रही है. उनके नाम क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं. साथ उन्होंने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को भी मात दी और फिर से क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के की बारिश कर दी. करण जौहर ने युवराज की लाइफ को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा जताई. इसे लेकर दोनों के बीच कई बार मीटिंग हुई, मगर बात नहीं बन पाई.बताया जा रहा है कि युवराज सिंह अपनी भूमिका में बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े स्टार को देखना चाहते थे, मगर करण चाहते थे कि उनका किरदार ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी निभाएं. सिद्धांत ने वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ में क्रिकेटर का कैरेक्टर भी निभाया है. इतना ही नहीं, करण का मानना है कि उनका चेहरा युवराज से काफी मिलता भी है. ऐसे में सिद्धांत ही परफेक्ट कास्टिंग है, लेकिन युवराज सिंह ने करण की पसंद को सिरे से खारिज कर दिया.खबरों के अनुसार, युवराज चाहते थे कि उनकी भूमिका या तो ऋतिक रोशन करें और फिर रणबीर कपूर. मगर करण ने उनकी यह डिमांड नहीं मानी. उन्होंने कहा कि वे कहानी के हिसाब से ही एक्टर का चुनाव करेंगे. करण जौहर मानते हैं कि युवराज बहुत बड़ी हस्ती हैं, अगर कोई भी बढ़िया एक्टर उनकी भूमिका को पर्दे पर उतारेगा, वो लोगों को पसंद जरूर आएगी. फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि युवराज की बायोपिक ठंडे बस्ते में चली गई है.

बता दें कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई खिलाड़ियों की बायोपिक बन चुकी है. दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी की बायोपिक की थी, जबकि प्रियंका चोपड़ा ने दिग्गज बॉक्सर एमसी मैरीकॉम की बायोपिक में किरदार निभाया था. मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक में एक्टर इमरान हाशमी ने उनके जीवन को पर्दे पर उतारा था. वहीं, मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ी की भूमिका में तो फरहान अख्तर ने जान ही डाल दी थी.

Check Also

‘बुर्ज खलीफा’ पर भी नजर आयी टीम इंडिया की जर्सी

दुबई . टी20 विश्व कप क्रिकेट शुरु होने से पहले ही यहां विश्व की सबसे …