सिद्धारमैया ने राहुल गांधी से कांग्रेस अध्यक्ष बनने का आग्रह किया

बंगलूरू . कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) सिद्धारमैया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जितनी जल्दी हो सके कांग्रेस अध्यक्ष बनने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की सेहत ठीक नहीं है, इसलिए राहुल को पार्टी का नेतृत्व करना चाहिए.

बंगलूरू में एक कार्यक्रम के मौके पर पत्रकारों से चर्चा में सिद्धारमैया ने कहा, ‘मैंने राहुल जी को सुझाव दिया है कि उन्हें अभा कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बन जाना चाहिए. ऐसा नहीं है कि सोनिया जी अध्यक्ष के रूप में कर्तव्यों का पालन नहीं कर पा रही हैं, बल्कि उनकी सेहत अच्छी नहीं है. इसलिए मैंने राहुल जी को सुझाव दिया था कि जितनी जल्दी संभव हो आप नेतृत्व संभालिये.’

कर्नाटक (Karnataka) में कोयले की कमी के सवाल पर सिद्धारमैया ने कहा कि केंद्र पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि कोई कमी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि जब राज्य में अक्षय ऊर्जा प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है तो कर्नाटक (Karnataka) को इतने कोयले की आवश्यकता नहीं है. कर्नाटक (Karnataka) में भी मेरी जानकारी के अनुसार, कोयले की कोई कमी नहीं है. अगर सरकार कहती है कि कमी है, तो यह एक कृत्रिम कमी है.

Check Also

आयकर विभाग ने 18 अक्टूबर तक करदाताओं को रिफंड किए 92,961 करोड़ रुपए

नई दिल्ली (New Delhi) . देश के आयकर महकमें ने चालू वित्त वर्ष (2021-22) में …