निष्ठा ‘खरीदने’ के लिए सिद्धारमैया कांग्रेस के 90 विधायकों को कैबिनेट में कर रहे शामिल : बीजेपी नेता कार्णिक – indias.news

बेंगलुरु, 12 फरवरी . भाजपा नेता गणेश कार्णिक ने सोमवार को कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया 90 कांग्रेस नेताओं को कैबिनेट में शामिल कर रहे हैं क्योंकि वह उनकी वफादारी खरीदना चाहते हैं.

पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता कार्णिक ने कहा, “कांग्रेस के लगभग 77 विधायकों, चार एमएलसी को कैबिनेट में जगह दी गई है. सिद्धारमैया ने कैबिनेट मंत्रियों और मुख्य सचेतकों के अलावा नौ सलाहकार नियुक्त किए हैं. कार्यभार संभालने के लिए राज्य चुनाव गारंटी समिति के अध्यक्ष अभी तक नहीं हैं. कैबिनेट रैंक 14-सदस्यीय कर्मचारियों को काम पर रखने, पुलिस एस्कॉर्ट के साथ एक कार और अच्छे वेतन की सुविधा प्रदान करता है.”

पूर्व एमएलसी ने कहा, ”मुफ्त सुविधाओं की घोषणा के बाद कांग्रेस ने चुनाव जीत लिया है.”

“कांग्रेस में, जो अभी भी एक विभाजित घर है, सिद्धारमैया, झुंड को एक साथ रखने के प्रयास में, विकास के लिए धन के आवंटन को बहुत आसानी से भूलकर, इन आकर्षक पदों की पेशकश करके विधायकों की वफादारी खरीद रहे हैं.”

कैप्टन कार्णिक ने आगे कहा, “सिद्धारमैया के मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य की निराशाजनक विफलता से ध्यान हटाने और अपनी सरकार के लिए विधायकों के समर्थन को रोकने के लिए, वह इन 90 कैबिनेट रैंक के पदों को देकर वफादारी खरीद रहे हैं.”

कैप्टन कार्णिक ने कहा, “आंतरिक कलह के कारण सिद्धारमैया सरकार लंबे समय तक नहीं टिकने वाली है. उन्हें लगता है कि पद देकर वफादारी खरीदी जा सकती है.”

/