बेव सीरीज ‘ताजा खबर’ के सीजन 2 की शूटिंग पूरी

मुंबई, 17 अप्रैल . हिट स्ट्रीमिंग सीरीज ‘ताजा खबर’ के सीजन 2 की शूटिंग पूरी हो गई है. इसमें भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर्स में से एक भुवन बाम और अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर भी हैं.

शूटिंग खत्म होने के बाद की तस्वीरों में कलाकारों और क्रू को मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. सीरीज अब पोस्ट-प्रोडक्शन में प्रवेश करने वाला है. कलाकारों को जश्न मनाने के लिए केक काटते हुए देखा जा सकता है.

कंटेंट निर्माता और अभिनेता भुवन बाम ने कहा, “‘ताजा खबर’ सीजन 2 की शूटिंग घर वापसी की तरह थी. सेट पर हर दिन बहुत अच्छा समय बीतता था. टीम परिवार की तरह है और हमारे बीच बहुत अच्छा मेल-मिलाप है. श्रिया, प्रथमेश, देवेन जी, हम सभी इस सीजन की शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित थे. मुझे याद है जब हमने सीजन 1 लॉन्च किया था तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह फैंस का इतना पसंदीदा बन जाएगा, खासकर मेरा किरदार वसंत.”

भुवन बाम ने बताया कि वह सीजन 2 के साथ वसंत के जीवन में गहराई से उतर रहे हैं. वह यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. सीजन 1 को इतना सफल बनाने और ‘वास्या’ को अपना मानने के लिए मेरे सभी फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे उम्मीद है कि दर्शक नए सीजन का आनंद लेंगे.

श्रिया पिलगांवकर ने कहा, “‘ताजा खबर’ सीजन 2 की शूटिंग आनंददायक थी. मैं विश्वास नहीं कर सकती कि हम नए सीजन की शूटिंग के अंतिम दिन पर पहुंच गए हैं. यह एक अद्भुत यात्रा रही है और मुझे सेट पर हर पल पसंद आया. मैं वास्तव में मधु का किरदार निभाने और इस अविश्वसनीय अनुभव का हिस्सा बनने को मिस करूंगी. मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि दर्शक इस नए सीजन पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, जहां वे मधु का एक बिल्कुल अलग पक्ष देखेंगे.”

हिमांक गौर द्वारा निर्देशित, हुसैन और अब्बास दलाल द्वारा लिखित इस सीरीज में महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित, ‘ताजा खबर 2’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

एफजेड/

The post बेव सीरीज ‘ताजा खबर’ के सीजन 2 की शूटिंग पूरी first appeared on दैनिक किरण.