यूके और महाराष्ट्र के वाई गांव में हुई ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म – indias.news

मुंबई, 6 फरवरी . कार्तिक आर्यन स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग यूके और महाराष्ट्र के वाई गांव में की गई. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

फिल्म की शूटिंग लंदन एक्वेटिक्स सेंटर और रॉयल बोटेनिक गार्डन जैसे यूके के खूबसूरत जगहों पर की गई.

भारत में, फिल्म में कोयना वाइल्डलाइफ सैंक्चुअरी के पास महाराष्ट्र के वाई गांव के आसपास के लैंडस्केप को दर्शाया गया है, जो फिल्म की कहानी में सुंदर विजुअल्स जोड़ते हैं.

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, लेकिन, लोग एक्टर को देखने की बजाय उनके बराबर में जिम कर रही उनकी दादी को देख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वर्कआउट वीडियो में कार्तिक 50 किलो के डम्बल उठाते हुए दिख रहे हैं. वहीं, उनकी दादी को उनके बगल में एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है.

कार्तिक ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दादी ऑन फायर. मुझ पर फोकस मत करो… बल्कि, मेरे पीछे के चैंपियन पर ध्यान दो, वो हमेशा जिम में वर्कआउट करती हैं और वास्तविक प्रेरणा हैं.”

‘चंदू चैंपियन’ के लिए, एक्टर ने एक प्लेयर के वास्तविक जीवन को प्रदर्शित करने के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया.

एक्टर कथित तौर पर भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं. मुरलीकांत ने 1972 में जर्मनी के हीडलबर्ग में समर पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीता. उन्होंने 50 मीटर फ़्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धा में 37.33 सेकंड का विश्व रिकॉर्ड बनाया.

वह भारतीय सेना में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स (ईएमई) कोर में क्राफ्ट्समैन रैंक के जवान थे. 1965 में पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध के दौरान उन्हें गोली लगी थी.

‘चंदू चैंपियन’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से किया है और यह 14 जून को रिलीज होगी.

पीके/एबीएम