पीएसएल टीम लाहौर कलंदर्स को खरीदना चाहते हैं शोएब अख्तर

लाहौर . पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टीम लाहौर कलंदर्स को खरीदना चाहते हैं. शोएब के अनुसार पिछले सत्र में अप-विजेता रही पीएसएल टीम लाहौर कलंदर्स इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पायी है. अख्तर के अनुसार इसका कारण टीम मालिक और प्रबंधन का खराब रुख है. ऐसे में वह बेकार होती इस टीम को बचाना चाहते हैं.

पीएसएल 6 में कलंदर्स ने लगातार 4 मैच गंवाए है और यूएई में बचे हुए मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. टीम के प्रदर्शन से फ्रेंचाइजी के प्रशंसक स्वाभाविक रूप से निराश हैं जबकि उन्हें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें थीं. वहीं अब क्रिकेटर से कमेंटेटर बने अख्तर इस टीम की किस्मत बदलना चाहते हैं. इसके लिए वह टीम को खरीदना भी चाहते हैं पर टीम के मालिक राणा बंधु इस बात के लिए तैयार नहीं हैं.

इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, मैंने राणा बंधुओं से कहा कि मुझे अपनी टीम बेच दो, मैं इसका नाम बदलकर लाहौर एक्सप्रेस कर दूंगा और प्रबंधन बदल दूंगा. ये मालिक और प्रबंधन क्रिकेट को लेकर गंभीर नहीं हैं और ये लाहौर ब्रांड को बर्बाद कर रहे हैं. साथ ही टीम के भीतर राशिद खान, मोहम्मद हफीज और फखर जमान जैसे अच्छे खिलाड़ियों की कमी नहीं है पर इसके बाद भी टीम नाकाम रही है यहां तक कि वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. सोहेल अख्तर के नेतृत्व में टीम के पास अच्छे युवा और अनुभवी खिलाड़ी हैं.

Check Also

राहुल द्रविड़ की दरियादिली, श्रीलंकाई कप्तान को मैदान पर ही दिए अहम सुझाव

नई दिल्ली (New Delhi) . राहुल द्रविड़ महान खिलाड़ी और शानदार कोच तो हैं ही, …