बीजेपी मुख्यालय में शिवराज ने किया चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन

भोपाल (Bhopal) . मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव में चारों सीटे जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना और जीतना हमारा कर्तव्य है और हम चारों सीटें जीतेंगे. सक्षम चुनाव समिति और प्रवक्ता हर बात का जवाब देंगे. हम काम कर रहे हैं इसलिए जीतेंगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने शनिवार (Saturday) को चुनाव प्रबंधन कार्यालय के उद्घाटन भी किया.

shivraj-bjp-office

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने बीजेपी कार्यालय में बनाए गए चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे. मंत्री भूपेंद्र सिंह को चुनाव प्रबंधन की ज़िम्मेदारी दी गई है. चारों चुनावी क्षेत्रों का पावर सेंटर यह प्रबंधन कार्यालय होगा.

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने मीडिया (Media) से बात करते हुए कहा कि प्रत्याशी बीजेपी के कार्यकर्ता पहले बने. बीजेपी देश में लगातार अपना विस्तार कर रही है. जो बीजेपी में आये हैं चुनाव लड़ने लायक हैं बीजेपी उन्हें टिकट देती है.

शिवराज सिंह चौहान ने पंजाब (Punjab) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बहाने कांग्रेस नेतृत्व पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब (Punjab) कांग्रेस में नेतृत्व नहीं है, बनी बनाई सरकार की 12 बजा दी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में ढाई-ढाई साल कर रहे हैं. 


Check Also

3 हफ्ते से नदारद है रवीश कुमार का प्राइम टाइम, दर्शकों में बेचैनी?

नई दिल्ली (New Delhi) . खबरों की दुनिया के गलियारे में चर्चा है कि रवीश …