शक्ति आनंद ने ‘कुंडली भाग्य’ का एक्शन सीक्वेंस वन-टेक में किया पूरा

मुंबई, 19 अप्रैल . ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आने वाले एक्‍टर शक्ति आनंद ने शो के एक्शन सीक्वेंस को वन-टेक में पूरा किया. शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने इसे एक संतोषजनक अनुभव बताया.

हाल ही के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिला कि कैसे प्रीता (श्रद्धा आर्या) वरुण के पहले से ही शादीशुदा होने का सच सबके सामने लाकर काव्या (मृणाल नवेल) को वरुण (आशीष त्रिवेदी) से बचाने की कोशिश कर रही है.

शो में राजवीर को गोली लग जाती है और पापा करण उन्‍हें ठेले पर अस्पताल ले जाते हैं.

शादी में जब कुछ गुंडे करण और प्रीता को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं तो राजवीर उन्हें बचा लेता है.

राजवीर को बचाने के लिए, करण, प्रीता और पालकी के साथ अस्पताल की ओर भागते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी कार खराब हो जाती है, जिसके कारण करण बिना किसी देरी के, राजवीर को एक ठेले पर ले जाते हैं.

करण का दिल टूट गया है और वह अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस सीक्वेंस की शूटिंग करना आसान नहीं था क्योंकि शक्ति को पारस के साथ ठेले को धक्का देना था. शक्ति ने न केवल सीक्वेंस को बखूबी निभाया बल्कि एक ही बार में सीन को शूट भी कर लिया.

शक्ति ने कहा, “मैं जो कुछ भी करता हूं, उसमें अपना सौ प्रतिशत देने में विश्वास रखता हूं, चाहे वह मेरी निजी जिंदगी ही क्‍यों न हो. हाल ही में मैंने एक दृश्य की शूटिंग की, जहां मुझे पारस के ठेले को धक्का देना था, क्योंकि, एक शादी समारोह में कुछ गुंडों ने उसे गोली मार दी थी. यह बिल्कुल पिता-पुत्र जैसा क्षण था और पूरा परिवार एक साथ आया था.”

उन्‍होंने कहा, ”ठेला न केवल बहुत भारी था बल्कि यह करना बेहद चुनौतीपूर्ण भी था, क्योंकि मुझे इसे काफी देर तक धक्का देना पड़ा. हालांकि, अपनी क्रिएटिव टीम और अन्य सह-कलाकारों के साथ इस पर चर्चा करने के बाद मुझे विश्वास हुआ कि मैं इसे बिना किसी समर्थन के कर सकता हूं, और मैंने इसे किया. यह एक ही बार में ठीक हो गया. एक कलाकार के तौर पर यह बहुत अच्छा अहसास होता है जब आप किसी कठिन दृश्य को एक ही बार में करने में कामयाब हो जाते हैं. यह सचमुच एक संतुष्टिदायक अनुभव था.”

‘कुंडली भाग्य’ रात 9:30 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम

The post शक्ति आनंद ने ‘कुंडली भाग्य’ का एक्शन सीक्वेंस वन-टेक में किया पूरा first appeared on दैनिक किरण.