श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला से बाहर हो सकते हैं शाकिब – indias.news

नई दिल्ली, 4 फरवरी . बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपनी आंखों की समस्या के कारण श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला में भाग लेने को लेकर अनिश्चितता व्यक्त की है. उन्होंने यह भी कहा कि वह बांग्लादेश वनडे प्रारूप के कप्तान के रूप में अपने भविष्य के बारे में बोर्ड से बात करेंगे.

आंखों में दिक्कत को लेकर शाकिब अल हसन काफी समय से परेशान हैं. बांग्लादेश के लिए उनकी आखिरी उपस्थिति भारत में वनडे विश्व कप 2023 के दौरान हुई थी.

मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब रंगपुर राइडर्स के लिए एक ऑलराउंडर के बजाय एक स्पिनर के रूप में खेल रहे हैं. वह दो मैचों में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे.

बांग्लादेश को बीपीएल के बाद मार्च में पूरी श्रृंखला के लिए श्रीलंका की मेजबानी करनी है, जिसमें दो टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच शामिल होंगे.

शाकिब ने शनिवार को सिलहट स्ट्राइकर्स पर रंगपुर राइडर्स की 77 रन की जीत के बाद कहा, “हम अभी भी टूर्नामेंट खेल रहे हैं. मैं अधिकारियों से बात करूंगा और श्रीलंका सीरीज खेलना है या नहीं, फिर इसके बार में निर्णय लूंगा.”

यह ऑलराउंडर अपनी बाईं आंख की समस्या के बारे में वहां के प्रमुख डॉक्टरों की राय लेने के लिए इंग्लैंड और सिंगापुर गया था. हालांकि, शाकिब को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी आंखों में असल समस्या क्या है.

एएमजे/