शाहरूख के ड्राइवर ने एनसीबी के सामने आर्यन और अरबाज को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ाना कबूला


नई दिल्ली (New Delhi) . मुंबई (Mumbai) समुद्र तट पर क्रूज पर ड्रग्स मामले में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े केस में एक और अहम जानकारी सामने आई है. एनसीबी ने शनिवार (Saturday) को शाहरुख के ड्राइवर से लंबी पूछताछ की थी. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने ये स्वीकार किया है कि उसने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ा था. एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर को समन भेजकर उनसे भी ड्रग्स मामले में करीब 12 घंटे तक पूछताछ की. एनसीबी ने ड्राइवर से आर्यन खान और उनके दोस्तों की एक्टिविटीज को लेकर पूछताछ की है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, ड्राइवर ने यह कुबूल किया है कि उसने आर्यन और अरबाज को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ा था. एनसीबी ने ड्राइवर का बयान दर्ज कर लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी में यह भी सामने आया है कि आने वाले दिनों में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान एनसीबी कोर्ट में इस्तेमाल करेगी. एनसीबी आर्यन खान की जमानत का अदालत में तमाम सबूतों के साथ विरोध भी करेगी. जांच में यह भी सामने आया था की आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख़्स आर्यन के बंगले मन्नत से एक साथ मर्सिडीज गाड़ी में निकले थे. एनसीबी के मुताबिक ये सभी लोग एक साथ क्रूज पार्टी के लिए निकले थे. क्रूज पार्टी से कुछ दिन पहले ड्रग्स को लेकर बातचीत भी हुई थी, जिसका एनसीबी को सबूत मिला है. यह एक साजिश थी और इसी जानकारी के बाद एनसीबी ने एनडीपीएस के सेक्शन-29 को एफआईआर (First Information Report) में एड किया था. एनसीबी ने इसी बात को और पुख्ता करने के लिए ड्राइवर का बयान दर्ज किया है.

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एनसीबी लगातार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. नई जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने कल पूरी रात सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसमें एनसीबी के कई बड़े अधिकारी भी शामिल थे. इसके अलावा गोरेगांव इलाके में भी छापेमारी की गई है. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से ऑर्थर जेल में हैं. दरअसल, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई (Mumbai) से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ पकड़ा था. बताया गया है कि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कुबूली थी. उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के अपने जूते में चरस छिपाने की बात भी सामने आई थी.

Check Also

शाहरुख के बेटे की जमानत का एनसीबी ने किया विरोध

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आज …