बेटे आर्यन का हालचाल जानने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरूख खान

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) समुद्र तट पर क्रूज रेप पार्टी (ड्रग्स) केस में बेटे की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता शाहरूख खान आर्यन खान से भेंट करने मुंबई (Mumbai) की ऑर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. यह पहली बार है जब शाहरूख अपने बेटे से मिलने के लिए जेल पहुंचे. शाहरूख की आर्यन खान से यह मुलाकात करीब 19 मिनट की रही. मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका सेशंस कोर्ट से खारिज हो चुकी हैं.

शाहरूख खान अपने बेटे आर्यन को लेकर पिछले कई दिनों से परेशान हैं. करीब 21 दिनों से अपने बेटे से दूर रह रहे शाहरूख खान के सब्र का बांध आखिरकार टूट गया और आज वह खुद को रोक नहीं सके. करीब 19 मिनट शाहरूख ने जेल के अंदर बिताया और फिर वह वहा से निकल गए. शाहरूख खान आज गुरुवार (Thursday) सुबह-सुबह बेटे आर्यन का हाल जानने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. इससे पहले शाहरूख ने आर्यन से फोन पर बातचीत की थी और वीडियो कॉल पर उन्हें जेल में अपने परिवार वालों से बात कराया था. यह पहली बार है जब शाहरूख खुद बेटे का हाल जानने के लिए जेल पहुंच गए हैं. ड्रग्स केस में 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट की सुनवाई के दौरान सबको उम्मीद थी कि आर्यन का जमानत मिल जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शाहरूख खान का वीडियो सामने आया है, जहां जेल के बाहर मीडिया (Media) की भीड़ भी नजर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, जेल के सूत्रों ने बताया कि अपनी जमानत रद्द होने की खबर सुनकर आर्यन खान काफी परेशान हो गए थे. बताया गया है कि इस खबर से दुखी आर्यन बैरक के एक कोने में जाकर वह चुपचाप बैठ गए और वह किसी से कोई बातचीत नहीं कर रहे थे.

मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी से निकलने के बाद आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. आर्यन को मुंबई (Mumbai) के आर्थर रोड जेल में रखा गया है, जहां पहले 5 दिनों तक वह क्वॉरंटीन रहे और उन्हें क्रूज से गिरफ्तार अन्य साथियों के साथ अलग रखा गया था. क्वॉरंटीन खत्म होने के बाद और कोविड रिपोर्ट आने के बाद आर्यन खान समेत अन्य कैदियों को नॉर्मल बैरक में भेज दिया गया. आर्यन खान को जमानत नहीं देने के पीछे जो वजहें बताई गई हैं उनमें से एक सबूतों के साथ छेड़छाड़ की बात भी शामिल है. कोर्ट ऑर्डर कॉपी में उनके वॉट्सऐप चैट्स का भी जिक्र किया गया है जिसमें आर्यन के रेग्युलर तौर पर ड्रग्‍स लेने की बात कही गई है. अपने आदेश में कोर्ट ने यह भी माना है कि जमानत पर रिहा होने के बाद आर्यन ड्रग्‍स नहीं लेंगे यह नहीं कहा जा सकता है. यहां इस बात की भी जिक्र किया गया है कि आर्यन के पास से ड्रग्‍स भले नहीं मिला हो, लेकिन उन्‍हें पता था कि उनके साथी के पास ड्रग्‍स है. ड्रग्‍स केस में सेशंस कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी मिलते ही आर्यन के वकीलों ने बॉम्‍बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के विरोध में अपील दायर कर दी है. बताया जाता है कि हाई कोर्ट में जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की बेंच के सामने इस मामले को गुरुवार (Thursday) को सुनवाई के लिए रखा जाएगा.

Check Also

छत्तीसगढ़ में 16 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, लोन वर्राटू अभियान का असर

दंतेवाड़ा . छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में ‘लोन वर्राटू’ (घर वापस आइए) …