15 मिनट की भावुक मुलाकात में बेटे आर्यन को हिम्मत देते रहे शाहरुख खान

मुंबई (Mumbai) . ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के लिए जेल में एक-एक दिन गुजराना मुश्किल हो रहा है. इस बीच आर्यन को गुरुवार (Thursday) की सुबह अपने पिता शाहरुख खान से 14 दिन बाद मिलने का मौका मिला है. बाप-बेटे के बीच चली 15 मिनट की मुलाकात काफी भावुक रही.सूत्र बताते हैं कि पिता को देख आर्यन खान रो पड़े थे.जब शाहरुख अपने बेटे से मिल रहे थे, तब वहां पर 2 जेल गार्ड मौजूद थे.

शाहरुख और आर्यन ने आपस में इंटरकॉम के द्वारा बातचीत की.दोनों के बीच एक ग्रिल और ग्लास की दीवार थी.इस दौरान शाहरुख खान ने आर्यन से पूछा कि क्या वे अच्छे से खाना खा रहे हैं?इससे आर्यन ने इंकार किया.आर्यन ने पिता शाहरुख को बताया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है.फिर शाहरुख ने जेल के अधिकारी जो वहां पर मौजूद थे, उन अधिकारियों से पूछा कि क्या वे बेटे आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं? जेल के अधिकारियों ने शाहरुख को बताया कि घर के खाने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी.मुलाकात के दौरान शाहरुख ने अपने बेटे को हिम्मत और मजबूती देने की कोशिश की.

जानकारी मिली है कि जेल में बेटे से मुलाकात के दौरान शाहरुख को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया था.शाहरुख की आर्थर रोड जेल से बाहर की कई तस्वीरें सामने आई हैं.इसके पहले कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल की वजह से कैदियों को परिवारवालों और रिश्तेदारों से आमने सामने मुलाकात करने की इजाजत नहीं थी.बुधवार (Wednesday) को ही ये नियम हटाया गया.जिसके बाद शाहरुख अपने बेटे से जेल में जाकर मिल सके.

आर्यन की जमानत याचिका पर बंबई हाई कोर्ट में 26 अक्टूबर को सुनवाई
क्रूज शिप से ड्रग्स बरामद मामले में आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका पर बंबई उच्च न्यायालय 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा.आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने शुक्रवार (Friday) को न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका पेशकर तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया. वहीं एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा. न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे ने इसके बाद सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की. अदालत, उस दिन इसी मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगी.

Check Also

अतरंगी रे’ में कास्ट के लिए सारा खान ने राय का आभार जताया

मुंबई (Mumbai) . ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सारा अली खान की …