वी-मार्ट, डॉमिनोज सहित कई रेस्टोरेंट किए सील, बढ़ते कोरोना को लेकर उदयपुर में प्रशासन की सख्ती


उदयपुर (Udaipur) . उदयपुर (Udaipur) में कोविड संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बावजूद व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की लापरवाही पर जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा के आदेश पर प्रशासन की टीमों ने कुल छह व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया. इनमें शास्त्री सर्किल स्थित वी-मार्ट और डॉमिनोज पिज्जा, बापू बाजार बैंक (Bank) तिराहा स्थित आरके फास्ट फूड मार्ट, और ईटआउट रेस्टोरेंट, सुखाड़िया सर्किल स्थित भोलेनाथ चाट भंडार और डंगवाल चाट भंडार को सीज कर दिया गया है.

अतिरिक्त जिला कलक्टर (District Collector) (शहर) अशोक कुमार ने बताया कि सुखाड़िया सर्किल पर स्थित दुकानदारों से समझाइश की गई थी और चालान भी बनाए गए थे. शहर में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. ग्राहकों से कोरोना प्रोटोकाल की पालना करवाना भी दुकानदारों की जिम्मेदारी है, लेकिन इसके बावजूद कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. इसलिए सुखाड़िया सर्किल स्थित स्थित भोलेनाथ चाट भंडार और डंगवाल चाट भंडार को आगामी आदेश तक के लिए सीज किया है. प्रशासन की अपील है कि हर व्यक्ति कोरोना प्रोटोकाल की पालना करें.

तहसीलदार गिर्वा युवराज कौशिक ने बताया कि शास्त्री सर्किल स्थित वी-मार्ट और डोमिनोज पिज्जा में जब पहुंचे तो वहां पैर रखने तक की जगह नहीं थी. मास्क भी बहुत कम लोगों ने लगा रखे थे. बार-बार समझाइश के बावजूद यहां कोरोना प्रोटोकाल की पालना नहीं की जा रही थी. ऐसे में एसडीएम सौम्या झा के निर्देश पर दोनों प्रतिष्ठानों को अग्रिम आदेश तक के लिए सीज किया गया है.

2021-03-23
Previous खेल-खेल में अनाज की टंकी में बैठे पांच बच्चों की दम घुटने से मौत
Next शराब की दुकान पर बीयर खरीदने पहुंचे तीन युवकों ने 2,23,000 रुपये लूटे

Check Also

लोगों से दिल्ली से न जाने की अपील करना केजरीवाल का नाटक- मायावती

लखनऊ . बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Exit mobile version